नक्सलियों ने फिर दिखाई अपनी धमक, बीजेपी कार्यालय को विस्फोट कर उड़ाया

नक्सलियों ने फिर दिखाई अपनी धमक, बीजेपी कार्यालय को विस्फोट कर उड़ाया

NEWS4NATION DESK : चुनाव से पहले नक्सलियों ने एकबार फिर अपनी धमक दिखाकर पुलिस के सामने चुनौती पेश की है। इधर दिन में आईजी और पुलिस के अधिकारी चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर लौटे उधर देर रात नक्सलियों ने बीजेपी चुनाव कार्यालय को विस्फोट कर उड़ा डाला। घटना झारखंड के खरसांवा की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती देर रात 12 बजे के आसपास सादे लिबास में पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने भाजपा कार्यालय में सो रहे चार लोगों को पहले बाहर निकाला और फिर विस्फोट कर ऑफिस को उड़ा दिया। घटना की सूचना मिलते ही देर रात भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा, घाटशिला विधायक लक्ष्मण टुडू समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी चंदन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा छानबीन की। पुलिस को मौके पर नक्सली पर्चे भी बरामद हुए हैं। एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि इस विस्फोट के लिए आईडी व डेटोनेटर का इस्तेमाल हुआ है। पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया कि चुनाव पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। चुनाव को लेकर पर्याप्त संख्या में फोर्स उपलब्ध हैं। 6 मई को चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न होगा।

बता दें कि कल दिन में आईजी अभियान आशीष बत्रा, सीआरपीएफ आईजी संजय आनंद लाटकर समेत कई वरीय पदाधिकारियों ने सरायकेला- खरसावां का दौरा कर चुनाव को लेकर सुरक्षा की स्थिति की समीक्षा की थी। साथ ही शांतिपूर्ण चुनाव के लिए कई निर्देश भी दिये थे। मगर गुरुवार देर रात पुलिस की इन तैयारियों के बीच नक्सलियों ने खरसांवा चौक के पास मौजूद भाजपा कार्यालय को विस्फोट कर उड़ा दिया।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News