बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में नक्सलियों ने मचाया जमकर उत्पात, दरवाजे पर खड़ी गाड़ियों में की तोड़फोड़

बगहा में नक्सलियों ने मचाया जमकर उत्पात, दरवाजे पर खड़ी गाड़ियों में की तोड़फोड़

BAGAHA : गुरुवार की देर शाम नक्सलियों के दस्ते ने धंगडहिया गांव में पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया. दस्ते ने गाँव के अलगु यादव के दरवाजे पर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ किया. इस सम्बन्ध में वाल्मीकिनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि देर शाम पहुंचे नक्सलियों ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया है. 

इसे भी पढ़े : पटनासिटी में आयोजित हुआ जदयू बूथ अध्यक्षों और सचिवों का सम्मेलन, जदयू विधान पार्षद ने दिए कई निर्देश

16 से 20 की संख्या में पहुंचे सभी नक्सली आर्म्स एवं वर्दी से लैस बताये जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी अभियान धर्मेन्द्र कुमार झा और वाल्मीकिनगर थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह घटना स्थल पहुंचे और नक्सलियों के विरुद्ध छापामारी अभियान शुरू कर दिया है. 

इसे भी पढ़े :  झारखण्ड में सत्ता और अपनी सीट गंवाने के बाद बिहार में क्या कर रहे हैं रघुवर दास, पढ़िए पूरी खबर

थाना प्रभारी ने बताया है कि प्रथम दृष्टया नक्सलियों द्वारा दहशत फैलाने का प्रयास किया गया है. हालाँकि इस मामले में अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है. बताते चलें कि वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के चंपापुर गोनौली पंचायत में नक्सलियों ने दो वर्ष पूर्व मुखिया मनोज सिंह की हत्या कर सनसनी फैला दी थी. 

इसे भी पढ़े : मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस केंद्र में प्रशिक्षु महिला सिपाहियों का हुआ पासिंग आउट परेड, एसएसपी ने दी शुभकामना

इस घटना ने धंगडहिया गांव में एक बार फिर लाल आतंक की उपस्थिति दर्ज करा दी है. इस सम्बन्ध में अलगु यादव ने बताया कि नक्सलियों के द्वारा उनका हाथ बांध कर बैठा दिया गया था. उनके सामने ही उनके गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई. इसके बाद लाल सलाम के नारे लगाते हुए नक्सली जंगल की ओर चले गये. अलगु यादव ने यह भी बताया कि 8 जनवरी को कुछ अज्ञात लोगों से उनके पुत्र की कहा सुनी हुई थी. इस घटना के बाद से पुलिस ने क्षेत्र में चौकसी बढ़ा दी है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News