गया में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण कंपनी के पोकलैन और हाइवा को फूंक डाला

गया में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण कंपनी के पोकलैन और हाइवा को फूंक डाला

GAYA  : जिले में एकबार नक्सलियों ने अपनी धमक दिखाई है। नक्सलियों ने गुरुवार को जिले के डुमरिया प्रखंड के छकरबंधा थाना के भैसादोहर गांव के निकट सड़क निर्माण में लगे एक पोकलैंड और एक हाइवा को आग के हवाले कर दिया।

वहां काम कर रहे जेसीबी चालक ने बताया कि गुरुवार की दोपहर लगभग तीन बजे सात- आठ की संख्या में आए भाकपा माओवादियों के हथियारबंद नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया। चालक ने बताया कि नक्सलियों ने उसे गाड़ी से उतार कर उससे गाड़ी की चाभी ले ली और वहां से हटा दिया। 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि नक्सलियों ने गोली मारने की धमकी देते हुए घर के अंदर जाने का आदेश दिया। फिर दोनों गाड़ियों में आग लगा दी और नारे लगाते हुए जंगल की ओर चले गए। ग्रामीणों ने तीन राउंड गोली चलने की बात की है। घटना के बाद से इलाके को लोगों में दहशत व्याप्त है। 

घटना के पीछे लेवी की बकाया राशि की बात सामने आ रही है। कंपनी के एक कर्मचारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि 20 सितंबर को लेवी की बकाया राशि देनी थी। समय पर राशि नहीं मिलने से इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

घटना की सूचना के बाद छकरबंधा में कैंप कर रही सीआरपीएफ टीम और छकरबंधा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News