जमुई में नक्सलियों का तांडव, घर में घुसकर सोना कारोबारी और उसकी बेटी को मारी गोली, घर में लगाई आग

जमुई में नक्सलियों का तांडव, घर में घुसकर सोना कारोबारी और उसकी बेटी को मारी गोली, घर में लगाई आग

JAMUI : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां नक्सलियों ने एकबार फिर जमकर तांडव मचाया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने बीती देर रात एक ज्वैलर्स के घर पर धावा बोला और जमकर तांडव मचाया। नक्सलियों ने पहले घर में जमकर लूटपाट की फिर घर मालिक और उनकी बेटी को गोली मार दी। बाप-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती मगंलवार की रात जमुई के मलयपुर में मनोरमा ज्वैलर्स के मालिक राजू साव के घर नक्सलियों ने धावा बोला। 15 से 20 की संख्या में आए नक्सलियों ने पहले तो ज्वैलर्स के घर को चारों तरफ से घेर लिया, फिर जमकर लूटपाट की। वहीं  लूटपाट के दौरान विरोध करने पर नक्सलियों ने राजू साव और उसकी बेटी को गोली मार दी। जाते-जाते नक्सलियों ने र घर को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल दोनों बाप-बेटी को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।  

स्थानीय लोगों के मुताबिक इस घटना में चार से पांच महिलाएं भी शामिल थीं। और घटना को अंजाम दिये जाने के बाद सभी नक्सल पहाड़ की तरफ भाग गए। जिसकी वजह से यह अंदेशा जताया जा रहा है कि घटना को नक्सलियों ने अंजाम दिया है।

वहीं लोगों का यह भी कहना है कि सूचना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News