गया में नक्सलियों की तर्ज पर चिपकाया गया पर्चा, भाकपा माओवादियों को इलाके से भगाने की अपील

गया में नक्सलियों की तर्ज पर चिपकाया गया पर्चा, भाकपा माओवादियों को इलाके से भगाने की अपील

GAYA : बिहार के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र लाल जोन के रूप में माने जाने वाले गया में नक्सलियों की तर्ज पर ही नक्सलियों के खिलाफ एक आंदोलन शुरू हो गया है. आज नक्सल प्रभावित क्षेत्र डुमरिया और इमामगंज के इलाकों में नक्सलियों के खिलाफ उन्हीं की भाषा में हस्तलिखित चेतावनी भरा पर्चा गरीब, किसान, आम जनता के नाम से चस्पा किया गया है. 

पर्चा में गरीब मजदूर आम जनता के नाम से माओवादियों के असली चेहरा को बेनकाब करने की अपील की गयी है. चोर, हत्यारा, लुटेरा और बेईमान के नाम से नेताओं को संबोधित करते हुए कहा गया है कि संदीप यादव , नीतीश उर्फ इरफान , अभिजीत यादव , संजीत यादव , विवेक यादव , अरविंद यादव इन लोगों ने जबरन लेवी वसूल कर अपना करोड़ों अरबों का संपत्ति बनाया है. 

आम जनता से क्षेत्र से इन्हें मार भगाने की अपील पर्चा में की गई है. बहू बेटियों एवं बहनों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वाले तथाकथित भाकपा माओवादियों को इस पर्चे में सावधान किया गया है. 

पर्चे में कहा गया है कि हाल में महेंद्र यादव की हत्या तथाकथित माओवादियों ने की थी. निहत्थे गरीब मेहनतकश किसानों के ऊपर अत्याचार करने वाले भाकपा माओवादियों को इलाके से खदेड़ने की अपील भी की गयी है. साथ ही कहा गया है कि भाकपा माओवादी होश में आओ और माओवादी मुर्दाबाद के नारे भी लगाये गए हैं. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News