औरंगाबाद में नक्सलियों ने चिपकाया पर्चा, इलाके में दहशत का माहौल

औरंगाबाद में नक्सलियों ने चिपकाया पर्चा, इलाके में दहशत का माहौल

AURANGABAD : भाकपा माओवादी के सदस्यों ने एक बार फिर शहर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.  नक्सली संगठन ने नगर थाना क्षेत्र के उत्तर कोयल जल संसाधन कॉलोनी के मुख्य गेट पर पोस्टर चिपकाया है. जिसके बाद आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल कायम हो गया है. नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष डीके शर्मा ने पोस्टर चिपकाए जाने की सूचना मिली थी. लेकिन पोस्टर जो चिपकाया गया है. लेकिन पोस्टर नक्सलियों के द्वारा चिपकाया गया है या फिर असामाजिक तत्वों के द्वारा इसकी जांच की जा रही है. 

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व गया औरंगाबाद के सीमा पर सीआरपीएफ के कोबरा  एवं नक्सलियों के मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए थे. हालांकि संगठन का कहना है कि यह मुठभेड़ नहीं बल्कि पुलिस की एक रची साजिश थी. उन्होंने इस मामले को लेकर मानवाधिकार आयोग से जांच की मांग भी किया है. इसी को लेकर संगठन के द्वारा 2 दिन की बंदी का आह्वान भी किया गया है. जिसका लोग विरोध कर रहे है. वहीं कई लोग अपने अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर समर्थन भी दर्शा रहे हैं. 

इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पनिका ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. पोस्टर किसके द्वारा चिपकाया गया है. उसकी जांच भी की जाएगी. नक्सलियों के खिलाफ लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि जो नक्सली समाज के मुख्यधारा से भटक गए हैं. वे लोग मुख्यधारा में जुड़ जाएं. सरकार द्वारा दिए जाने वाली योजनाओं का लाभ उन्हें दिया जाएगा. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News