नक्सलियों ने सामाजिक कार्यकर्ता से मांगी लेवी, कहा तीन लाख रूपये और सिक्सर दो वरना...

नक्सलियों ने सामाजिक कार्यकर्ता से मांगी लेवी, कहा तीन लाख रूपये और सिक्सर दो वरना...

GAYA : जिले के डुमरिया प्रखंड अंतर्गत सिमरी गांव निवासी सामाजिक कार्यकर्त्ता राजेश पासवान से बीती रात्रि चार की संख्या में आए अपराधी घर का दरवाजा खुलवाकर कानों में हथियार सटाकर 3 लाख रुपया एवं हथियार की मांग किया है. अपराधियों ने डिमांड नहीं पूरा करने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी है. पीड़ित राजेश पासवान ने डुमरिया थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है. इस संदर्भ में इमामगंज डीएसपी अजीत कुमार ने बताया की इस मामले में एक की गिरफ्तारी की गई है. अनुसंधान कर उसे जेल भेजा जाएगा. 

इस संदर्भ में पीड़ित राजेश कुमार ने बताया कि जब रात में सोए हुए थे. तब अपराधियों ने दरवाजा खटखटाया.जब गेट खोले तब वह चार लोग जल्दी से अंदर आ कर हमारे दोनों साइड से रिवाल्वर सटा दिए. इसके बाद बोले कि एक सिक्सर और 3 लाख रुपया लेवी चाहिए. घर के लेडीज को भी कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद वे लोग चले गए 

इनलोग के चले जाने के बाद हम पूरे गांव में हल्ला किए और इन लोग का पीछा किया तो देखा कि बाप बेटे आपस में बात कर रहे हैं. जब बाप बेटे को पकड़ कर पूछा की कौन-कौन लोग थे. इसके बाद कहा की तीन लोग दूसरे जगह के थे. फिर कुछ देर बाद उन्होंने सारे लोग का नाम बताया. जिसका हम रिकॉर्डिंग भी किए हैं. चारों लोग सिमरी गांव के रहने वाले हैं. 3 लाख रुपया और सिक्सर की मांग किया है. साथ ही मोबाइल नंबर भी दिया है. कहा है की नहीं दोगे तो फिर कल आएंगे. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News