तेजस्वी के खाली किए बंगले को देख दंग रह गए सुशील मोदी, कहा- यह बंगला मेरे लिए हाथी के समान

PATNA: तमाम जद्दोजहद के बाद सुशील मोदी को नया बंगला मिल गया है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी आज शाम 4 बजे 5 देश रत्न मार्ग में शिफ्ट हो गए. नए बंगले में शिफ्ट होने के साथ ही सियासत शुरू हो गई है. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने  कहा कि यह बंगला राजभवन और सीएम हाउस से 100 गुणा बेहतर है. यहां कि सुविधा किसी 5 स्टार होटल की तरह है. 

सीएम नीतीश इसी बंगले में रहें

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि मैं सीएम नीतीश से कहूंगा कि वे मेरे इसी बंगले में शिफ्ट हो जाएं, क्योकि मैं तो इस बंगले में रहूंगा नहीं वैसे भी ये बंगला मेरे लिए हाथी के समान है. इसकी साफ सफाई और सुरक्षा मेरे लिए चुनौती के समान है. आगे सुशील मोदी ने पत्रकारों को कहा कि तेजस्वी यादव ने पूरी तरह से पद का दुरूपयोग किया है, बेवजह 5 करोड़ से ज्यादा कि राशि खर्च की गई है. मैं सीएम नीतीश को इस बंगले में लाकर घुमाउंगा और कहूंगा देखिए आपके पूर्व डिप्टी सीएम ने किस तरह से सरकारी राशि का दुरूपयोग किया है. उन्होंने कहा कि वो भवन निर्माण विभाग से कहेंगे कि इस बंगले में लगें काम से अधिक एसी और अन्य समानों को वापस ले जाएं. 

टिकट खरीदकर देखने लायक है बंगला

डिप्टी सीएम ने कहा कि किसी ने ठीक ही बोला है कि इस बंगले को देखने के लिए टिकट लगा दिया जाए. लोग यहा आकर पैसे देकर देखेंगे कि किस तरह का खूबसूरत बंगला हैं. लोग देखेंगे कि तेजस्वी यादव किस तरह के बंगले में रहते हैं. कैसी साज सज्जा है. कैसे प्रांगण है. बता दें सुप्रीम कोर्ट ने 8 फरवरी को तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने का आदेश सुनाया था. मामला पटना हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गया और आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने तेजस्वी को ना केवल बंगला खाली करने का निर्देश दिया गया था बल्कि 50 हजार का जुर्माना भी लगाया गया था. बीते बुधवार को पहले तेजस्वी के सरकारी बंगले से सभी पोस्टर बैनर हटाए गए थे. तेजस्वी के बंगला खाली करने के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को अलाट किया गया है.



Find Us on Facebook

Trending News