नए साल से पहले लूट की योजना की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार से साथ सात गिरफ्तार

नए साल से पहले लूट की योजना की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार से साथ सात गिरफ्तार

हाजीपुर। प्रदेश में बढ़ते आपराधिक वारदातों के बीच हाजीपुर में पुलिस ने लूट की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने सात लुटेरों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है सातों अपराधी नए साल से पहले लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे. जिसमें गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से एक देसी पिस्टल तीन जिंदा कारतूस, दो देसी कट्टा और उसके पांच कारतूस व दो बाइक जब्त की गई है। 

मामले में की गई कार्रवाई के बारे में एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि यह जानकारी मिली थी कि दिलावरपुर गोवर्धन के पास कुछ लोग लूट की बड़ी साजिश को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं। जिसके बाद बिदूपुर थानाध्यक्ष के साथ एक टीम वहां कार्रवाई के लिए पहुंची थी। इस दौरान सात अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली। 

तीन दिन  में तीन चोरी की थी तैयारी

एसडीपीओ ने बताया कि पकड़े गए बदमाश नए साल से पहले चोरी की तीन बड़ी वारदातों को अंजाम देते की तैयारी में थे। पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि यह चोरी हाजीपुर के कर्णपुरा, जदुआ और बाजार समिति के पास करने की तैयारी थी। बदमाशों ने जिन घरों में लूट की योजना बनाई थी, उन घरों की रेकी भी कर ली थी। लेकिन उनकी योजना को हमने नाकाम कर दिया।

गैंग में अब तक 11 गिरफ्तार

एसडीपीओ ने बताया कि इस गैंग में एक दिन पहले ही चार लोगों की गिरफ्तारी हुई थी, आज सात और लोग गिरफ्तार हो गए हैं। इस प्रकार अब तक 11 लुटेरों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गैंग में इतने लोगों की मौजूदगी यह बताने के लिए पर्याप्त है कि इनका काम करने का तरीका क्या है। एसडीपीओ ने बताया कि पकड़े गए बदमाश इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। उनकी गिरफ्तारी निश्चित रूप से हमारे लिए बड़ी कामयाबी है।


Find Us on Facebook

Trending News