NCB की रडार पर धर्मा प्रोडक्शन, डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को किया तलब

NCB की रडार पर धर्मा प्रोडक्शन, डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को किया तलब

Desk: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जब से ड्रग्स का मामला निकलकर आया है, देशभर के फैन्स और बॉलीवुड की नींदें उड़ गई हैं. बॉलीवुड की पार्टियों में होने वाले ड्रग्स के इस्तेमाल के बारे में खुलासे हुए तो फिर एक्टर्स का नाम सामने आना भी लाजमी था. 

सुशांत केस से जुड़े लोगों, रिया चक्रवर्ती, ड्रग पेडलर्स आदि ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा किया है. हाल ही में एनसीबी ने दो FIR दज की थीं, जिनपर काम तेजी से किया जा रहा है. एनसीबी के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं.

बताया जा रहा है कि धर्मा के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने 16/20 केस में समन भेजा. क्षितिज को आज हाजिर होने के लिए समन दिया गया है लेकिन वे कल यानी शुक्रवार को पूछताछ के लिए आएंगे क्योंकि इस समय वे दिल्ली में हैं. शुक्रवार को क्षितिज सुबह 11 बजे एनसीबी के सामने हाजिर होंगे.

15/20 केस में सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सिमोन खम्भाता और राकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की जाएगी. इन सभी के नाम जया साहा ने बताए थे. जया ने ही दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम बताया था. 16/20 केस में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान शामिल हैं. इन दोनों को घर पर जाकर एनसीबी ने समन दिया है. दोनों से ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी. इन दोनों का नाम रिया चक्रवर्ती और कुछ ड्रग पेडलर्स से पता चला है.

Find Us on Facebook

Trending News