NCB की सबसे बड़ी कार्रवाई : बीच समुद्र में शिप पर ड्रग्स की पार्टी में मारी रेड, भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद, एक बड़े एक्टर का बेटा भी हुआ गिरफ्तार

NCB की सबसे बड़ी कार्रवाई : बीच समुद्र में शिप पर ड्रग्स की पार्टी में मारी रेड, भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद, एक बड़े एक्टर का बेटा भी हुआ गिरफ्तार

MUMBAI : मुंबई के पास समुद्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक की सबसे बड़ी छापेमारी की है। NCB ने यह रेड 'कॉर्डेलिया द इम्प्रेस' नाम की शिप पर मारी है। इस कार्रवाई में एक बड़े एक्टर के बेटे समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही भारी मात्रा ड्रग्स भी बरामद किया है।  इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, बरामद ड्रग्स एमडी कोक और हशिस है। बताया गया है कि देर रात यह कार्रवाई जारी थी और आज हिरासत में लिए गए सभी लोगों को मुंबई लाया जा सकता है।  

यात्री बनकर क्रूज पर सवार हुए थे NCB के लोग
 जानकारी के मुताबिक, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को लीड किया। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। शिप बीच समुद्र में पहुंचा तो वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। अधिकारी के मुताबिक क्रूज लाइनर पर अभी भी छानबीन जारी है. जहाज के कई कमरों की तलाशी ली गई और कई की तलाशी अभी बाकी है. छापेमारी में 4 तरह के ड्रग्स MDMA, मेफेड्रोन (Mephedrone), कोकीन (Cocaine) और हशीश (Hashish) जब्त किए गए हैं. 

82 हजार में हुई थी बुकिंग

कई गेस्ट का कहना है कि उन्हें जहाज पर चढ़ने की अनुमति दी गई थी. एक शख्स ने कहा कि उसने बुकिंग राशि के रूप में ₹82000 का भुगतान भी किया था, लेकिन सवार होने की अनुमति नहीं दी गई. उन्हें बताया गया कि जहाज में बुकिंग जरुरत से ज्यादा हो गईथी. एक यात्री का कहना है कि जहाज मुंबई से गोवा तक नहीं जा रहा था बल्कि यह मुंबई के आसपास ही रहता और फिर 2 दिन के बाद वापस लौट आता.  इस कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन जानकारी दी गई थी.

मुंबई के समुद्र में हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है. 



Find Us on Facebook

Trending News