बिहार में एनसीपी का 145 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान, कहा- एनडीए और महागठबंधन के बीच मजबूती के साथ विस चुनाव में उतरेंगे

बिहार में एनसीपी का 145 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान, कहा- एनडीए और महागठबंधन के बीच मजबूती के साथ विस चुनाव में उतरेंगे

पटना... राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राहत कादरी ने कटिहार में जानकारी दी है कि एनडीए और महागठबंधन के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस तीसरे विकल्प के रूप में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। इस दौरान राष्ट्रीय स्तर के कई स्टार प्रचारक भी अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए बिहार आएंगे। उन्होंने कहा कि एनसीपी की लड़ाई दो गठबंधन के साथ है। पहला एनडीए और दूसरा तेजस्वी के नेतृत्व में बना गठबंधन है। 

वहीं, उन्होंने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराज पासवान पर तंज कस्ते हुए चिराग पासवान को भाजपा का ही टीम बताते हुए कहा कि भाजपा द्वारा ये प्रस्तावित है, उन्होंने कहा कि लोजपा एक तरफ कहती है कि वो एनडीए का हिस्सा है, दूसरी तरफ बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ हैं। इससे स्पष्ट हो रहा है कि नीतीश कुमार को भाजपा बर्बाद करना चाहती है क्योंकि बिहार की जनता नीतीश कुमार को नकार चुकी है। 


बताते चलें कटिहार के सातों विधानसभा राष्ट्रवादी कांग्रेस का अच्छा दबदबा रहा है। इस सवाल के जवाब में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि निश्चित तौर पर सभी सामाजिक समीकरण को ध्यान में रखते हुए वैसे ही लोगों को टिकट दिया जा रहा है जो अपने विधानसभा क्षेत्र में अच्छे काम के बल पर पहचान बनाई है और चुनाव जीत सकते हैं। कटिहार में भी सभी सातों सीटों पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का है अच्छा प्रदर्शन रहेगा।


Find Us on Facebook

Trending News