एनडीए गठबंधन vs महागठबंधन : दिन भर चलती रही कांटे की टक्कर... सास बहू की सीरियल छोड़ सभी टीवी पर टिकाए रहे निगाहें...

एनडीए गठबंधन vs महागठबंधन : दिन भर चलती रही कांटे की टक्कर... सास बहू की सीरियल छोड़ सभी टीवी पर टिकाए रहे निगाहें...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 अपने आप में एक महत्वपूर्ण चुनाव है ऐसा पहले नहीं देखा गया जहां दिन भर कांटे की टक्कर देखने को मिलती हो। सुबह से ही जैसे ही मतगणना की शुरुआत हुई पोस्टल बैलट खुलते ही एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर दिखी शह मात के खेल के बीच कभी एनडीए आगे तो कभी महागठबंधन। जैसे जैसे दिन ढला मुकाबला और भी रोमांचक होता चला गया। मतगणना के 3 घंटे बाद तक कभी नीतीश की सरकार बनती दिखी तो कभी तेजस्वी की नतीजा ऐसा हुआ कि महिलाओं मनपसंद सीरियल सास बहू भी बंद हो गए और सभी महिलाएं घर में बैठकर टीवी पर नजरें जमाई रही।


बताते चलें कि अब तक शाम 8 बजने को आया और अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाई है  कि बिहार में किसकी सरकार बनेगी क्या फिर से एक बार नीतीश कुमार बिहार के मुखिया होंगे या फिर तेज रफ्तार की सरकार बनेगी ।दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप और जीतने के दावे किए जा रहे हैं। अभी मतगणना शुरु है करुणा काल को लेकर काउंटिंग की रफ्तार में कमी आई है पर सभी टीवी पर नजर बनाए बैठे हैं।


बिहार के चर्चित उम्मीदवारों के जीतने से समर्थकों में यह उत्साह बढ़ जाता है कि हमारी पार्टी सरकार बनाने जा रही है। क्योंकि जैसे ही या खबर आई तेज प्रताप यादव चुनाव जीत गए हैं तो राजद समर्थकों में उत्साह का लहर देखने को मिला तो दूसरी तरफ एनडीए गठबंधन के तरफ से कोई भी चर्चित उम्मीदवार चुनाव जीता तो वहां शंखनाद और होली मिलन की तरह नजारे दिखने लगते। अभी भी कुछ स्पष्ट नहीं है कि बिहार में किसकी सरकार बनेगी लेकिन सभी टीवी पर नजर बनाए हुए हैं और चुनाव रिजल्ट को बड़ी ही बारीकी से देख रहे हैं हर एक सीट की रिजल्ट को लेकर कोई गूगल पर सर्च कर रहा है तो कोई टीवी पर लेकिन जो जहां है वही चुनावी रिजल्ट का आनंद ले रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News