बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर से एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह 8 अप्रैल को करेंगे नामांकन, मीरा मुखिया के नेतृत्व में टाल से हजारों की संख्या जुटेंगे लोग

मुंगेर से एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह 8 अप्रैल को करेंगे नामांकन, मीरा मुखिया के नेतृत्व में टाल से हजारों की संख्या जुटेंगे लोग

MUNGER : मुंगेर लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी व बिहार सरकार के मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह 8 अप्रैल को नामांकन करेंगे। ललन सिंह  के नामंकन की तैयारी जोरों पर है। एक तरफ जहां एनडीए के कार्यकर्ता जनसम्पर्क अभियान चलाकर लोगों से नामंकन में चलने अपील कर रहे हैं। 

वही दूसरी तरफ इब्राहिमपुर पंचायत की तीन बार से लगातार मुखिया रही मीरा मुखिया ललन सिंह के नामांकन में भारी भीड़ जुटाने हेतु महाजनसंपर्क अभियान जुटी हुई हैं। मुखिया मीरा देवी धानुक समाज के नेता भगत जी पत्नी हैं। 

गौरतलब है कि धानुक समाज सहित अन्य पिछड़े वर्ग के वोटरों पर भगत जी और उनकी पत्नी मीरा मुखिया की जबरदस्त पकड़ है। ललन सिंह के नामांकन में भारी संख्या में लोगो ले जाने के लिये मीरा मुखिया के द्वारा अपने समर्थकों के साथ बेलछी, सिल्दही, खजुरार, कोदी सहित पूरे टाल में जबरदस्त जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है। 

मीरा मुखिया और उनके पति भगत जी व समर्थकों के द्वारा साईं दरबार मे नमक सत्तू खाएंगे, शिव कुंड में परचम लहरायेंगे,  ललन बाबू को भारी बहुमत से जिताएंगे का नारा भी टाल क्षेत्र में दिया गया है।

बताया जा रहा है कि ललन सिंह के नॉमिनेशन में भाग लेने हेतु मीरा मुखिया के नेतृत्व में भारी संख्या  में टाल के लोगों का जुटान होने जा रहा है।

Suggested News