अभी से जश्न की तैयारियों में जुटे एनडीए प्रत्याशी, कौन बनवा रहा है 15 क्विंटल लड्डू

अभी से जश्न की तैयारियों में जुटे एनडीए प्रत्याशी, कौन बनवा रहा है 15 क्विंटल लड्डू

SITAMARHI: मीडिया के एग्‍जिट पोल के सामने आते ही देश भर में एनडीए नेताओं में खुशी की लहर है. मतगणना शुरू होने में अब कुछ ही घंटे शेष बचे हैं. लेकिन अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई है. सीतामढ़ी से एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू के आवास पर जोरशोर से जीत के जश्न की तैयारी की जा रही है.

 एनडीए प्रत्याशी की ओर से 15 क्विंटल लड्डू अभी से बनवा कर तैयार कर लिए गए है. सुनील कुमार पिंटू ने एक बार फिर मोदी सरकार आने का दावा करने के साथ साथ सीतामढ़ी से खुद के जीत का इशारा भी कर दिया है. उन्‍होंने बताया कि चुनाव के एग्‍जिट पोल से नतीजे साफ हो गए हैं की  इस बार महागठबंधन का पत्ता साफ हो जाएगा. 

उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के आपत्तिजनक बयान पर कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है, यहाँ इस तरह के बेतुके बयानों के लिए कोई जगह नही है. उन्होंने इसी मामले पर राजद सुप्रीमो लालू यादव पर निशान साधते हुए कहा कि पहले लालू जी लाठी में तेल पिलाने की बात कह लोगो को धमकाया करते थे. अब   उनके प्रतिनिधि बने उपेंद्र कुशवाहा खून की होली खेलने की बात कह रहे हैं.  उन्होंने कहा कि बिहार और देश मे जो सरकार है. वह कानून में विश्वास रखती है. इसे कोई तोड़ने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ न्याय संगत करवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News