बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधान परिषद की सभी 24 सीटों पर जीतेंगे एनडीए प्रत्याशी, जदयू प्रदेश सचिव रंजीत झा ने किया दावा

विधान परिषद की सभी 24 सीटों पर जीतेंगे एनडीए प्रत्याशी, जदयू प्रदेश सचिव रंजीत झा ने किया दावा

पटना. जद(यू) के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा ने सोमवार को बिहार में हुए 24 सीटों के स्थानीय प्राधिकार निर्वाचन क्षेत्रों के विधान परिषद चुनाव के मतदान के बाद एनडीए गठबंधन के सभी प्रत्याशियों की जीत का दावा किया है। रंजीत झा ने कहा कि विधान परिषद चुनाव में एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों की जीत का अंतर इस बार विपक्ष के नेताओं के लिए झटका साबित होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के परिणाम उम्मीद से भी ज्यादा बेहतर होंगे।

रंजीत झा ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मुद्दा विहीन हो चुके विपक्ष की खिसियाहट से बेपरवाह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास की गति को और तेज करने में जुटे हैं। उनके द्वारा पंचायती राज व्यवस्था में दिये गये आरक्षण एवं पंचायत प्रतिनिधियों को दिये गये अधिकार को लेकर पंचायत प्रतिनिधियों का झुकाव एनडीए के पक्ष में है। रंजीत झा ने कहा की नीतीश सरकार में सूबे बिहार का अभूतपूर्व विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता केवल बिहार की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

रंजीत झा ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष का कार्य देश व राज्य में हो रहे विकास में सरकार का सहयोग करने का होना चाहिए। लेकिन दुर्भाग्य है कि बिहार में विपक्षी दल केवल नीतीश सरकार में हो रहे विकास की गति को रोकने में लगी हुई हैं।



Suggested News