बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपचुनाव में सभी सीटों पर होगी एनडीए उम्मीदवारों की जीत, जदयू ने किया दावा

उपचुनाव में सभी सीटों पर होगी एनडीए उम्मीदवारों की जीत, जदयू ने किया दावा

PATNA : बिहार में एक लोकसभा और पांच विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार का शोरगुल आज शाम थम जायेगा. ऐसे में सभी पार्टियों की ओर से अपनी-अपनी जीत के दावे किये जा रहे हैं. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा की उपचुनाव के सभी छः सीटों पर एनडीए भारी मतों के साथ जीतने जा रही है. 

इसे भी पढ़े : पटना में उड़ान नहीं भर सका तेजस्वी यादव का हेलिकॉप्टर, चुनावी दौरा रद्द, राजद सुप्रीमो से भी नहीं होगी मुलाकात

उन्होंने कहा की जनता का समर्थन एनडीए के पक्ष में है. सिवान के दरौंदा सीट पर भी जदयू उम्मीद अजय सिंह जीतने जा रहे हैं. भाजपा ने अपने डमी उम्मीदवार को वापस कर लिया है. उन्होंने कहा की लड़ाई एक तरफा है. राजद लड़ाई में कहीं नही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव दम फूंकने में असफल हैं. तेजस्वी यादव को अपने परिवार की चिंता करनी चाहिए. कई मुकदमों में उनका पूरा परिवार उलझा हुआ है. उन्होंने कहा की तेजस्वी बिहार की चिंता छोड़ दें.

इसे भी देखे : बिहार एसटीएफ को मिली सफलता, कुख्यात नक्सली विजय यादव को किया गिरफ्तार 

बिहार की चिंता के लिए नीतीश कुमार हैं. डबल इंजन की सरकार के फायदे बिहार को मिलने शुरू हो गए है. विशेष राज्य की जहां तक बात है तो वह बिहार के अस्मिता और स्वाभिमान कि बात है. इस मुद्दे पर हम कल भी अडिग थे और आज भी है. हम यह मानते है की हमारा प्रयास जारी रहेगा. देर सवेर केंद्र इस मांग को पूरा भी करेगा. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News