पूर्व सीएम मांझी को अपने पाले में करने की तैयारी में जुटा एनडीए, कांग्रेस बोली-उन्हें मना लेंगे

PATNA : पूर्व सीएम व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी को अपने पाले मे करने को लेकर बिहार एनडीए के नेताओं ने मुहिम शुरू कर दी है। बीजेपी के बाद अब जेडीयू ने भी मांझी पर डोरे डालने शुरू कर दिए हैं। JDU के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मांझी को महागठबंधन छोड़ एनडीए में शामिल होने का खुला ऑफर दिया है।
जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि जीतनराम मांझी बिहार के पूर्व सीएम रहे हैं। उन्हें महागठबंधन में परेशानी हो रही है। महागठबंधन त्यागकर वे एनडीए में आना चाहते हैं तो उनका  स्वागत है।

सीएम नीतीश का समर्थन कर मांझी ने पहल शुरू कर दी है

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व सीएम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार के धारा 370 के स्टैंड का समर्थन कर पहल शुरू कर दी है। उन्होंने कहा है कि अगर मांझी एनडीए में आते हैं तो उन्हें पर्याप्त सम्मान मिलेगा। 

ठुकराए गए थाली मे दुबारा भोजन नहीं करेंगे मांझी

इधर जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष द्वारा  मांझी को दिए गए ऑफर पर कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि पूर्व सीएम मांझी ने जिस थाली को ठुकरा दिया है उसमें  दोबारा भोजन नहीं करेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि मांझीजी की जो नाराजगी है उसे दूर किया जाएगा।

इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने  कहा था कि पूर्व सीएम जीतनराम मांझी अगर हमारे गठबंधन  मे आते हैं तो हम उन्हें पूरा सम्मान देंगे।

लालू दरबार मे भी मांझी की नहीं बनी बात

आपको बता दें कि शनिवार को रिम्स में भर्ती लालू यादव से जीतनराम मांझी ने मुलाकात की थी। मांझी ने लालू के समक्ष अपनी मांग रखी, लेकिन राजद सुप्रीमो के दरबार मे भी उनकी बात नहीं बन पायी। इसके बाद रांची मे जीतनराम मांजी ने कहा था कि कांग्रेस अधिक सीटों की मांग कर रही है, इसी वजह से समस्या आ रही है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News