बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर के वारिस नगर और खानपुर प्रखंड में खुला एनडीए चुनाव कार्यालय, शांभवी ने किया उद्घाटन

समस्तीपुर के वारिस नगर और खानपुर प्रखंड में खुला एनडीए चुनाव कार्यालय, शांभवी ने किया उद्घाटन

SAMASTIPUR: समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के वारिसनगर विधानसभा के वारिसनगर और खानपुर प्रखण्ड में एनडीए के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन मंगलवार को एनडीए समर्थित लोजपा (रा०) की उम्मीदवार शाम्भवी वारिसनगर के विधायक अशोक कुमार मुन्ना और रोसड़ा के विधायक विरेंद्र कुमार पासवान ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। 

इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए एनडीए उम्मीदवार शाम्भवी ने कहा कि यह चुनाव कार्यालय जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए काम करेगा। यहां की जनता से जुड़ने का ये एक सशक्त माध्यम बनेगा। समस्तीपुर को परिवार मानकर पिछले एक महीनें से आपके सुख-दुख में हर दिन शामिल हो रही हूँ। समस्तीपुर की जनता-जनार्दन हमें बेटी के समान स्नेह और आशीर्वाद दे रही हैं। इस बेटी का आपसे वादा है कि हम हर परिस्थिति में आपके साथ खड़े रहते हुए आपकी आवाज सड़क से सदन तक बुलंद करते रहेंगे। 

आगे उन्होंने कहा कि आपका उत्साह और जनसमर्थन देखकर लग रहा है कि आपके दिल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और श्रद्धेय राम विलास पासवान के प्रति कितना प्रेम हैं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप 13 मई को हेलीकॉप्टर छाप का बटन दबाएंगे और हमारे नेता बड़े भाई चिराग पासवान के कंधों को मजबूत करते हुए फिर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने में अपना योगदान देंगे।

इस मौके पर ठाकुर राजीव सिंह‚ अरमान पाण्डेय‚ ठाकुर संग्राम सिंह‚ राकेश कुमार राउत‚ संजीव कुमार सिंह‚ शम्भू कुमार चौधरी‚ उमेश कुमार झा‚ अजय कुशवाहा‚ रामनारायण महतो‚ निरंजन‚ पिंटू सिंह‚ सुरेश शर्मा‚ श्रीकांत सिंह समेत बड़ी संख्या में एनडीए के नेता व कार्यकर्तागण मौजूद थे।

Suggested News