विपक्ष का काम सिर्फ झूठ फैलाना है, बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए सरकार और केंद्र में मोदी सरकार विकास को लेकर के प्रतिबद्ध- ऋतुराज सिन्हा

विपक्ष का काम सिर्फ झूठ फैलाना है, बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए सरकार और केंद्र में मोदी सरकार विकास को लेकर के प्रतिबद्ध- ऋतुराज सिन्हा

Desk. बीजेपी के युवा व तेजतरार्र नेता ऋतुराज सिन्हा ने news4nation से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार तेजी विकास कर रहा. यहां नए उद्योग लग रहे हैं, जिससे रोजगार के नए अवसर युवाओं को मिल रहा है. बीजेपी के युवा राष्ट्रीय नेता ऋतुराज सिन्हा ने विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष का काम सिर्फ झूठ फैलाना है. बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए सरकार और केंद्र में मोदी सरकार विकास को लेकर के प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि बिहार और देश दोनों नये आयामों के साथ गतिशील है.

news4nation को उन्होंने बताया कि बिहार में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं. माननीय शाहनवाज जी देश भर का दौरा करके निवेशकों, उद्योगपतियों और बड़े-बड़े औद्योगिक घरानों को बिहार में निवेश करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. इसका असर यह हुआ है कि कोरोना काल के बावजूद आज बिहार पूरे देश में उद्योगों के लिए पहली पसंद बन कर उभर रहा है. मात्र पिछले 6 महीने में बिहार में सबसे ज्यादा निवेश प्रस्ताव आए और इसमें से कुल 34800 करोड़ रुपए के निवेश प्रस्ताव स्वीकृत किए गए है.

उन्होंने कहा कि नए उद्योगों के आने से बिहार के युवाओं को बिहार में ही रोजगार मिलेगा और कई अन्य कई अन्य स्वरोज़गार की संभावनाएं बनेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि NDA के इस कार्यकाल में बिहार में एक नई औद्योगिक क्रांति होगी और बिहार के युवाओं के लिए रोजगार के नये नये अवसर का सृजन होगा.


Find Us on Facebook

Trending News