बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए सरकार 150 सीटों पर सिमट कर रह जाएगी, हमारी सरकार आएगी तो अग्नि वीर योजना उखाड़ फेंकूंगा, भागलपुर में गरजे राहुल गांधी

एनडीए सरकार 150 सीटों पर सिमट कर रह जाएगी, हमारी  सरकार आएगी तो अग्नि वीर योजना उखाड़ फेंकूंगा, भागलपुर में गरजे राहुल गांधी

BHAGALPUR : भागलपुर लोकसभा आम निर्वाचन 2024 का पहला चरण का चुनाव बिहार के चार जिलों में हो चुका है अब दूसरे चरण में भागलपुर में 26 अप्रैल को चुनाव होना तय हुआ है, जिसको लेकर एक से एक दिग्गज राजनेता अपनी पार्टी और पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार के लिए आ रहे हैं और बिना कोई लाग लपेट के वोट मांगने का सीधा-सीधा काम कर रहे हैं, इस बाबत आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भागलपुर  के सैनडिस कंपाउंड मैदान में जनसभा की यहां उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग बात करते हैं 40 सीटें  आएंगे इतनी सीटें आएंगे उतनी सीटें आएंगे, लेकिन मैं कहता हूं एनडीए को 150 से ज्यादा सीट नहीं आएंगे।

 उन्होंने आगे यह भी कहा कि हमारी सरकार बनने वाली है अग्निवीर योजना को उठाकर फेंक देंगे। देश को दो तरह के शहीद बिल्कुल भी नहीं चाहिए> हमारी पार्टी इसकी इजाजत नहीं देती है, वहीं उन्होंने भागलपुर की जनता से अपील करते हुए अजीत शर्मा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की, भागलपुर में अजीत शर्मा का मुकाबला मुख्य रूप से जदयू प्रत्याशी अजय मंडल से है पहले फेज में हुए चुनाव को लेकर बिहार के चारों सीटों पर महागठबंधन की जीत सुनिश्चित कहा है। 

इस कार्यक्रम में राहुल गांधी के साथ-साथ तेजश्वि मुकेश साहनी एवं पूर्णिया से बीमा भारती के अलावे भागलपुर के दर्जनों महागठबंधन के घटक दल व कांग्रेस के कई पदाधिकारी व सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे। 

 राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज करते  हुए कहा कि मोदी सरकार पूरे बिहार को बेरोजगार की फैक्ट्री बना दिया है ग्रेजुएट डिप्लोमा होल्डर युवा दर-बदर की ठोकरे खा रहे हैं यह कहीं से सही नहीं है जनता सब कुछ देख रही है इस बार जनता मोदी सरकार को पूर्ण रूपेण मुंह तोड़ जवाब देगी। साथ ही  नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए उनकी योजनाओं पर घोर निंदा व्यक्त की।

रिपोर्ट --बालमुकुंद कुमार  भागलपुर

Suggested News