बिहार में ई बा...BJP ने बदलाव का श्रेय PM मोदी को दिया, NDA के CM फेस की तस्वीर दिखाना भी मंजूर नहीं....

बिहार में ई बा...BJP ने बदलाव का श्रेय PM मोदी को दिया, NDA के CM फेस की तस्वीर दिखाना भी मंजूर नहीं....

PATNA : बिहार में चुनावी में एनडीए बार बार सीएम नीतीश कुमार को प्रोजक्ट कर रही है. वो बार बार कह रही है सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बीजेपी चुनाव लड़ेगी लेकिन आज बीजेपी ने बिहार में विकास वाला जो वीडियो जारी किया है उस वीडियो में एनडीए के सीएम फेज की एक तस्वीर तक नहीं रखी गई है.

NDA के CM फेस की तस्वीर दिखाना भी मंजूर नहीं....
बिहार बीजेपी ने विरोधियों को जवाब देने के लिए आज एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो के जरिए यह बताने की कोशिश की गई है बिहार में कितनी तेजी से विकास हुआ है और क्या क्या बदलाव किया गया है. बिहार के विकास के इस वीडियो में बीजेपी ने पीएम मोदी, सुशील मोदी रविशंकर प्रसाद की तस्वीर ली है. लेकिन एनडीए के सीएम फेस नीतीश कुमार की एक भी तस्वीर इस वीडियो में नहीं रखी गई है. बिहार में विकास वाले इस वीडियो को बीजेपी के नेताओं तक ही फोकस किया गया है. इस वीडियो में एक भी जगह विकास की बात में नीतीश कुमार को शामिल नहीं किया गया है.

गौरतलब है कि बिहार में का बा सवाल का जवाब बीजेपी ने भी भोजपुरी गाने के साथ दिया है. वीडियो के जरिेए यह बताने की कोशिश की गई है कि एनडीए की सरकार में क्या क्या काम हुआ है. दरअसल भाजपा की ओर से जारी होने वाले इस वीडियो की जरिए विपक्ष को जवाब देने की कोशिश की गई है. इस वीडियो में बताया गया है कि बिहार में क्या क्या बदलवा एनडीए के शासनकाल में हुआ है. गाने के जरिए एक का गिनाने की कोशिश की गई है इस वीडियो में  बिहार में विकास को बीजेपी ने हाईजैक कर लिया है और नीतीश कुमार की एक तस्वीर तक नहीं लगाई गई है.


Find Us on Facebook

Trending News