बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए की बैठक का बहिष्कार करने के बाद बोले मंत्री मुकेश सहनी, कहा सरकार में केवल बीजेपी और जदयू दिखता है

एनडीए की बैठक का बहिष्कार करने के बाद बोले मंत्री मुकेश सहनी, कहा सरकार में केवल बीजेपी और जदयू दिखता है

PATNA : कल वाराणसी में भारी बेइज्ज्ती होने के बाद बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी नाराज चल रहे हैं. आज उन्होंने एनडीए की बैठक का बहिष्कार कर दिया. जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे थे. इसके बाद मुकेश सहनी ने कहा की हमलोगों ने यूपी के 18 मंडलों में फूलन देवी का शहादत दिवस मनाने का फैसला किया था. लेकिन एन मौके पर सरकार ने इसकी अनुमति नहीं दी. इससे पता चलता है की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के कहने पर विश्वास नहीं करते हैं. उन्होंने कहा की यूपी में पिछड़ी जाति को सम्मान नहीं दिया जाता है. जबकि प्रधानमन्त्री के सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है. उन्होंने कहा की सन ऑफ़ मल्लाह का डर यूपी में दिखा. तभी 5 हज़ार पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी थी. 

उन्होंने कहा की जिस तरह से यूपी में रोका गया. वह कतई उचित नहीं है. उन्होंने कहा की हम केवल बिहार में ही एनडीए का हिस्सा है. दुसरे राज्यों में नहीं है. इसलिए हमलोग वहां पार्टी को मजबूत करेंगे. सहनी ने कहा की कल बिहार में भी किसी नेता को रोका जा सकता है. यह परम्परा ठीक नहीं हैं. उन्होंने कहा की वीआईपी की ओर से फूलन देवी पर आज से नहीं बहुत पहले से कार्यक्रम किया जा रहा है. हालाँकि उन्होंने कहा की फूलन देवी की प्रतिमा लगाने पर यूपी में रोक है. लेकिन हमने केवल माल्यार्पण करने की अनुमति मांगी थी. वह भी नहीं दी गयी. 

वहीँ मुकेश सहनी ने कहा की बिहार में चार पार्टी की सरकार है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से एहसास नहीं हो रहा है की गठबन्धन का सरकार चल रहा है. कहीं भी सिर्फ दो पार्टी का नाम आता है. बीजेपी और जदयू. हम और वीआईपी का नाम नहीं पहुँच पाता है. जहाँ पार्टी को सम्मान नहीं मिलता. ऐसे मंच पर जाकर क्या करेंगे. एनडीए के नेता अगर चाहेंगे तो बैठकर बात किया जायेगा की कहाँ चुक हो रहा है. यह घर की बात है. हम लोग घर में सलटाएंगे. यह बात सही है की एनडीए नजर नहीं आ रहा है. मांझी जी सम्मानित नेता हैं. उनको सरकार में जगह होना चाहिए.एनडीए की बैठक में सब कुछ देखा जाना चाहिए. लेकिन बैठक ही नहीं हो रही है. पदाधिकारी यहां पर हावी हैं. मंत्री तक ने कहा की चपरासी भी बात नहीं मान रहे हैं. उन्होंने कहा की 19 लाख लोगों को रोजगार देना है. इसके लिए टीम वर्क बनाकर काम करना होगा. केवल पालिसी बनाने से नहीं होगा. उन्होंने कहा की इस्तीफा किसको देने जायेगे. सरकार अपनी है.अपनी अपनी बात को रखने का सबको अधिकार है.

Suggested News