NDA की संकल्प रैली में अमित शाह नहीं होंगे शामिल,गांधी मैदान के मंच पर डेढ़ घंटे रहेंगे पीएम मोदी

NDA की संकल्प रैली में अमित शाह नहीं होंगे शामिल,गांधी मैदान के मंच पर डेढ़ घंटे रहेंगे पीएम मोदी

पटना- 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में बिहार एनडीए की संकल्प रैली है।एनडीए की संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,सीएम नीतीश कुमार ,एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान सहित कई केंद्रीय मंत्री और तीनों दल के नेता शिरकत करेंगे।

रैली में पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भी भाग लेने की बात कही गई थी। शुक्रवार को बिहार कार्यालय में तीनों दल के संयुक्त पीसी में भी अमित शाह के आने के बारे मे जानकारी दी गई थी।लेकिन अब वे इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं करेंगे।बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संकल्प रैली में शिरकत नहीं करेंगे। वे पार्टी के दूसरे कार्यक्रम में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावे एलजेपी और जेडीयू के नेता भाग लेंगे।

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि गांधी मैदान के मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डेढ़ घंटे तक रहेंगे। वे 11.40 में पटना एयरपोर्ट पहूंचेंगे। इसके बाद वे 12 बजे गांधी मैदान के मंच पर पहूंचेंगे। गांधी मैदान के मंच पर वे 1.30 बजे तक रहेंगे। इसके बाद वे फिर वापस लौट जायेंगे।

पूरा गांधी मैदान भरा रहेगा

प्रदेश बीजेपी कार्यालय मे आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि एनडीए की प्रस्तावित रैली एतिहासिक होगी। रैली ऐसी भीड़ होगी जो अबतक नहीं हुई होगी। पूरा गांधी मैदान लोंगों से भर जाएगा। रैली को लेकर पूरे बिहार के लोगों में काफी उत्सुकता है। उन्होंने कहा कि रैली को लेकर बिहार एनडीए के तीनों घटक दल के नेता संयुक्त रूप से लगे हुए हैं। संकल्प रैली में बिहार के लोग एक बार फिर से भ्रष्टाचार मुक्त,परिवारवाद मुक्त सरकार बनानें का संकल्प लेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News