शहीद पिंटू सिंह की अनदेखी पर NDA नेताओं की बोलती बंद, देखिए तरह-तरह के बहाने

शहीद पिंटू सिंह की अनदेखी पर NDA नेताओं की बोलती बंद, देखिए तरह-तरह के बहाने

PATNA : संकल्प रैली की तैयारियों में व्यस्त एनडीए के नेता भले ही शहीद पिंटू सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचना भूल गए हों लेकिन सवाल पूछे जाने पर उनके नए-नए बहाने सामने आ रहे हैं। रात भर अपने समर्थकों के लिए दावत के इंतजाम में नहीं सोने वाले नेता जी अब गांधी मैदान के लिए कूच करने लगे हैं। संकल्प रैली में शामिल होने जा रहे हैं इन नेताओं से जब शहीद की अनदेखी पर सवाल किया जा रहा है तो इन्हें सफाई देते नहीं बन रहा। 

संकल्प लेने की रैली के लिए गांधी मैदान रवाना हुए जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद आरसीपी सिंह ने कहा है कि वह सभी लोग शहीदों के परिवार वालों के साथ हैं और श्रद्धांजलि देने के लिए सभी नेता पहुंचेंगे।

उधर इस मामले पर बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव की भी बोलती बंद है। बिहार सरकार में सहकारिता मंत्री और बीजेपी नेता राणा रणधीर ने इस मसले पर यह बोलकर पल्ला झाड़ लिया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं। पार्टी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल यह दावा तो जरूर कर रहे हैं कि शहीदों का सम्मान उनकी ही सरकार कर रही है, लेकिन उनके पास भी इस बात का जवाब नहीं कि पार्टी का कोई नेता या सरकार के बड़े लोग शहीद पिंटू सिंह को श्रद्धांजलि देने पटना एयरपोर्ट क्यों नहीं पहुंचे।

वहीं भाजपा सांसद रमा देवी पहले तो यह बोल गई कि शहीद हुजूम में आये तो उनका स्वागत है। फिर वह संभलते हुई बोली कि पटना एयरपोर्ट पर उनकी पार्टी या सरकार का कोई नहीं पहुंचा है इस बात की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। हम लोग शहीदों का पूरा सम्मान करते है

पटना से गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News