NDA में सीट बंटवारे को लेकर आज हो सकता है ऐलान, BJP-JDU के नेता दिल्ली तलब

NDA में सीट बंटवारे को लेकर आज हो सकता है ऐलान, BJP-JDU के नेता दिल्ली तलब

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. चुनाव के ऐलान के साथ ही अब एनडीए और महागठबंधन जल्द से जल्दी सीटों का ऐलान कर अपने अपने उम्मीदवारों को इलाके में भेजना चाहती हैं. लेकिन एनडीए और महागठबंधन के बीच सीट शेयरिंग को लेकर पूरी सहमति नहीं बन पाई है. 

लेकिन इस बीच खबर है कि एनडीए आज सीट बंटवारे को लेकर ऐलान कर सकता हैइसी सिलसिले में आज एनडीए के शीर्ष नेताओं की दिल्ली में बैठक बुलाई गई है. एनडीए के इस बैठक में सीटों का फार्मूला तय हो सकता है. साथ ही सीट बंटवारे पर मुहर भी लग सकती है.


आज हो सकता है ऐलान
कल यानि मंगलवार की शाम जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार जायसवाल और संगठन प्रभारी नागेंद्र को दिल्ली बुलाया गया तो वहीं बुधवार की सुबह सुशील कुमार मोदी और मंगल पांडे को भी दिल्ली तलब किया गया है. दूसरी ओर JDU के भी शीर्ष नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है. जानकारी के मुताबिक, जेडीयू की तरफ से टिकट पर बातचीत कर रहे सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी बुधवार की सुबह दिल्ली जाएंगे. वहां दिल्ली में बीजेपी और जेडीयू के नेताओं के बीच फाइनल बातचीत होगी. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में ही पहले राउंड का टिकट फाइनल करने के बाद आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा की जाएगी.

बताया जाता है कि जदयू की तरफ से सांसद ललन सिंह सीट बंटवारे के मुद्दे पर बीजेपी से डील करेंगे. जानकारी यह भी है कि बीजेपी और जदयू के बीच सीट शेयरिंग को लेकर लगभग बात हो चुकी है. कुछ सीटों को लेकर मामला फंसा है जिस पर आज की मीटिंग में फैसला लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News