बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए में सीट शेयरिंग के लेकर आएगी कठिनाई, लेकिन होगा ऑल इज वेल, बोले भाजपा एमएलसी सच्चिदानंद राय

एनडीए में सीट शेयरिंग के लेकर आएगी कठिनाई, लेकिन होगा ऑल इज वेल, बोले भाजपा एमएलसी सच्चिदानंद राय

PATNA : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कोरोना काल में चुनाव नहीं करवाने की बात कही है. इस पर बोलते हुए बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कहा कि ये चिराग पासवान की सोच हो सकती है. चुनाव आयोग अपनी तैयारियों में आगे बढ़ चुकी है. अभी तक जो सूचना है. उसके हिसाब से बिहार में चुनाव तय समय पर होगा. कोई दिक्कत नहीं आ रही है. अभी कोरोना की लड़ाई में बहुत कुछ होना बाकी है. हो सकता है आगे चिराग पासवान आगे अपना वक्तव्य बदल लेंगे. 

उधर आरजेडी ने बिहार में डिजिटल प्रचार पर रोक लगाने की मांग की है. इस पर सच्चिदानंद राय ने कहा कि  आरजेडी अपने आप को समझती क्या है, जो बीजेपी के डिजिटल प्रचार पर कुछ बोलेगी. जिस पार्टी के नेता में समझ न हो, वो टेकनालॉजी पर क्या बोलेगा. 

उनके कमेंट तो बच्चों वाली आती है. चुनाव आयोग स्वतंत्र इकाई है, वो जो तय करेगी. सभी पार्टियों को मानना होगा. ये लोग हर बार तो यही करते हैं. केस हार जाएंगे, तो कहेंगे इनका न्यायपालिका से विश्वास उठ गया है. चुनाव हार जाएंगे तो ईवीएम से इनका विश्वास उठ जाएगा. संस्थाओं को हमेशा कठघरे में खड़ा करने वाले लोगों पर क्या प्रतिक्रिया दी जाए. 

चिराग पासवान की नाराजगी पर सच्चिदानंद राय ने कहा कि हर चुनाव से पहले गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर खींचतान होती है. एनडीए में सीट शेयरिंग में थोड़ी कठिनाई तो आएगी. पर एनडीए सब ऑल इज वेल होगा.

Suggested News