बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NDA में सीट बंटवारे पर अभी भी फंसा है पेंच, 7 से कम सीटों पर नहीं मानेगी लोजपा

NDA में सीट बंटवारे पर अभी भी फंसा है पेंच, 7 से कम सीटों पर नहीं मानेगी लोजपा

PATNA : NDA में सीट बंटवारे को लेकर आ रही खबरें एक बार फिर से गलत साबित हुई हैं. बिहार में जेडीयू को छोड़कर बीजेपी के दो अन्य सहयोगी दलों लोजपा और रालोसपा ने सीट शेयरिंग की खबरों को गलत बताया है. कल से ही मीडिया में कई जगहों पर यह दावा किया जा रहा था कि NDA के अन्दर बिहार में सीट बंटवारे पर अंतिम फैसला हो गया है. 

लोजपा ने सीट शेयरिंग की खबरों को बताया गलत 

बिहार में NDA के प्रमुख घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी ने सीट बंटवारे की ख़बरों को गलत बताया है. लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि बिहार के अन्दर NDA में सीट बंटवारे पर अभी कोई बातचीत नहीं हुई है. पारस ने कहा है कि लोजपा NDA का मजबूत घटक दल है और वह किसी भी कीमत पर 7 से कम सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगा. उधर बीजेपी नेता और बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने भी कहा है कि उनकी पार्टी फिलहाल अन्य राज्यों के विधानसभा चुनाव में व्यस्त है. 

रालोसपा ने भी किया इंकार 

NDA के एक अन्य घटक दल रालोसपा ने भी सीट बंटवारे की खबरों को बेबुनियाद बताया है. रालोसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा है कि उनकी पार्टी NDA का अभिन्न अंग है लेकिन अभी तक सीट शेयरिंग पर कोई चर्चा नहीं हुई है. NDA में सीट बंटवारे को लेकर आई खबर दूसरी बार बेबुनियाद निकली है.  ऐसे में सियासी गलियारे में यह सवाल भी तैर रहा है कि आखिर इन खबरों के आने से किस दल को फायदा मिलेगा? 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News