NDA का जहानाबाद पर फोकस,आनन फानन में कोऑर्डिनेशन कमेटी की हुई बैठक,डॉ सीपी ठाकुर को मैदान में उतारा गया

NDA का जहानाबाद पर फोकस,आनन फानन में कोऑर्डिनेशन कमेटी की हुई बैठक,डॉ सीपी ठाकुर को मैदान में उतारा गया

PATNA : जहानाबाद सीट पर एनडीए की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। एनडीए के भीतर सीट बंटवारे में यह सीट जेडीयू के खाते में गई है। जेडीयू ने इस सीट पर पूर्व विधान पार्षद चंदेश्वर चंद्रवंशी को मैदान में उतारा है। खबर है कि उनकी उम्मीदवारी को लेकर जहानाबाद के लोगों में थोड़ी नाराजगी है। जानकारी के अनुसार बीजेपी के परंपरागत वोटर खुलेआम  पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ बयान बाजी कर रहे हैं।

लगातार मिल रही खबरों के बाद NDA नेताओं के कान खड़े हो गए हैं। इसके बाद जहानाबाद के रण में वरिष्ठ नेता CP ठाकुर को उतारा गया है। बताया जाता है कि पार्टी ने CP ठाकुर को जहानाबाद में काम करने की जिम्मेदारी दी गयी है।

लिहाजा आज बीजेपी के बिहार प्रभारी व राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ,पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर,प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार जहानाबाद पहुँचे। बीजेपी नेताओं ने बैक टू बैक 3 मीटिंग की। सबसे पहले वे भाजपा के जहानाबाद जिला शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ बैठक किया। बैठक में एनडीए प्रत्याशी के जीत सुनिश्चित करने को लेकर रणनीति बनी।

Nda की हुई संयुक्त बैठक

भूपेंद्र यादव के साथ साथ जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह भी आज जहानाबाद पहुंचें थे।। जहानाबाद में दोनों नेताओं की मौजूदगी में एनडीए की बैठक हुई। बैठक में nda प्रत्याशी चंदेश्वर चंद्रवंशी को जिताने की अपील की गई।

Find Us on Facebook

Trending News