26-27 मार्च को मोकामा और बाढ़ में एनडीए कार्यकर्ताओं के बैठक का आयोजन, तैयारी जोरो पर

26-27 मार्च को मोकामा और बाढ़ में एनडीए कार्यकर्ताओं के बैठक का आयोजन,  तैयारी जोरो पर

BARH :  मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से इसबार जेडीयू की टिकट पर बिहार सरकार के मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह अपना भाग्य अजमा रहे है। चुनाव में मैदान मारने के लिए ललन सिंह और उनके समर्थकों की ओर से तैयारी शुरु कर दी गई है। इसी कड़ी में 26-27 मार्च को मोकामा और बाढ़ में एनडीए कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया है। 

बैठक को सफल बनाने को लेकर एनडीए कार्यकर्ताओं और ललन सिंह के समर्थकों द्वारा पूरी तैयारी की जा रही है। इस बैठक को लेकर जो पोस्टर छपवाया गया है वह आकर्षण का बड़ा केन्द्र है। इस पोस्टर में जहां एक ओर एनडीए के तीनों घटक दल के सुप्रीमों नरेन्द्र मोदी, नीतीश कुमार और रामविलास पासवान की तस्वीर है वही बीच में मुस्कुराते हुए ललन सिंह की तस्वीर है।

पोस्टर में सबसे खास बात यह है कि इसपर एक कोटेशन छपा है जिसमें लिखा है “मुंगेर को मुस्कुराने दो ललन सिंह को लाने दो”। 

टिकट घोषणा के बाद पहली बार मोकामा और बाढ़ में होने जा रही इस बैठक को सफल बनाने को लेकर एनडीए की ओर से पूरा दमखम लगाया जा रहा है। एक ओर जहां बाढ़ में बैठक की तैयारी की पूरी देखरेख विधायक ज्ञाननेंद्र सिंह ज्ञानू और जिला पार्षद रणवीर सिंह पंकज कर रहे है। वहीं 26 मार्च को मोकामा में होनेवाली बैठक को सफल बनाने की कमान एमएलसी नीरज कुमार ने संभाल रखा है। बैठक में शामिल होनेवाले कार्यकताओ के लिए बड़ी भोज की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं को भोज में कई तरह के व्यंजन परोसे जायेंगे।  

इन दोनों क्षेत्रों में पड़ने वाले टाल पर विशेष नज़र है। बताया जा रहा है कि टाल के वोटरों को एकजुट करने के लिए इब्राहिमपुर के मुखिया मीरा देवी को जिम्मेदारी दी जा सकती है। बता दें कि मीरा देवी के पति भगत मुखिया ने सिल्दही में हुए ललन सिंह के कार्यक्रम में अपना दमखम दिखा चुके है। वही पंडारक के मुकेश सिंह, अगवानपुर के मुन्ना मुखिया, जदयू के युवा महासचिव मनीष सिंह के जिम्मे बैठक को सफल बनाने का जिम्मेवारी सौंपी गई है

चर्चा है कि इस बैठक में ललन सिंह के नामांकन के दौरान मुंगेर में भारी भीड़ जुटाने को लेकर चर्चा हो सकती है। 

Find Us on Facebook

Trending News