एनडीए प्रत्याशी का नाम भूले गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वीणा देवी को बताया नवादा सांसद तो कौशल यादव को बोल गए कैलास यादव

एनडीए प्रत्याशी का नाम भूले गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वीणा देवी को बताया नवादा सांसद तो कौशल यादव को बोल गए कैलास यादव

NAWADA :  गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज एनडीए लोकसभा प्रत्याशी लोजपा के चंदन सिंह और नवादा विधानसभा से जेडीयू प्रत्याशी कौशल यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार को नवादा पहुंचे। इस दौरान उनके साथ केन्द्रीय मंत्री व लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान, लोकसभा प्रत्याशी चंदन सिंह, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू समेत एनडीए के कई विधायक और नेता मौजूद रहें।  

नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह एनडीए प्रत्याशी का बार-बार नाम भूल बैठे। उन्होंने संबोधन के दौरान कई बार मुंगेर की वर्तमान सांसद वीणा देवी को नवादा सांसद बताया तो कौशल यादव को कैलास यादव बोल गए।  

राजनाथ सिंह अपने चुनावी भाषण के दौरान विपक्ष पर हमला करने और अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाने से भी नहीं चूके। केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि चुनाव में एनडीए को शिकस्त देने के लिए जो  महागठबंधन बना है दरअसल वह जेल और वेल वाले लोगों का गठबंधन है। 

उन्होंने कहा कि यह वह लोग हैं जो सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं। उन्हें पता होना चाहिए, सेना के जवान आतंकवादियों का सफाया करते हैं सबूत नहीं देखते। 

राजनाथ सिंह ने कहा कि हम तेजी से विकास की ओर है। अर्थव्यवस्था के मामले में पूरे विश्व में  हमारा स्थान जहां 9वां था वह अब 6ठे स्थान पर आ गया है। वहीं कुछ ही महीनों के अंदर हम पांचवे स्थान पर होंगे। 

गृह मंत्री ने कहा कि आज हम दुनिया के ताकतवर देशों में शुमार हो गये है। अमेरिका, रुस और चीन के बाद हमारा स्थान हो गया है और अगले कुछ सालों हम तीसरे स्थान पर होंगे। 

हालांकि भाषण के दौरान तेज आंधी की वजह से वे अपनी बात पूरी नहीं कर पायें। लेकिन जाते-जाते उन्होंने कहा कि यह आंधी इस बात का सबूत है कि इसबार भी चुनाव में एनडीए की आंधी के सामने कोई टिकने नहीं जा रहा है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News