नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली का रिकार्ड भी तोड़ देगी एनडीए की संकल्प रैली, नौजवानों की होगी बड़ी भागीदारी

नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली का रिकार्ड भी तोड़ देगी एनडीए की संकल्प रैली, नौजवानों की होगी बड़ी भागीदारी

PATNA : लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने से ठीक पहले बिहार में पीएम नरेंद्र मोदी की बड़ी रैली होनी है। आगामी 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली आयोजित है। रैली मे पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार और लोजपा सुप्रीमो व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान शिरकत करेंगे। रैली की सफलता को लेकर एनडीए के तीन घटक बीजेपी, जेडीयू और लोजपा की ओर से सयुद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही हैं। एनडीए नेताओं का दावा है कि 3 मार्च की रैली अबतक की सारी रैलियों का रिकार्ड तोड़ देगी।

बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व बांकीपुर के विधायक नितिन नवीन का दावा है कि यह रैली गांधी मैदान मे आयोजित अबतक की सारी रैलियों का रिकार्ड तोड़ देगी। 3 मार्च को प्रस्तावित रैली में नौजवानों की सबसे अधिक भागीदारी होगी। नितीन नवीन ने प्रदेश बीजेपी कार्यालय मे आयोजित पीसी में कहा कि रैली मे शामिल होने के लिए नौजवानों मे काफी उत्सुकता है। रैली में पूरे बिहार से सबसे अधिक युवा शामिल होंगे। ऐसी रैली होगी कि सिर्फ गांधी मैदान ही नही बल्कि उसके आसपास का इलाका भी पूरी तरह से भर जाएगा।

1 मार्च को पूरे बिहार मे बाईक रैली

विधायक नितिन नवीन ने कहा कि रैली की सफलता को लेकर पूरे बिहार मे नौजवानों की बाईक रैली निकलेगी। सिर्फ पटना में 2 मार्च को बाईक जुलूस निकलेगी। नौजवानों की बाईक रैली हर विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोगों से  अधिक से अधिक संख्या में संकल्प रैली मे शामिल होने का आग्रह करेगी।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News