संकल्प रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, रविवार को 12 बजे पटना पहुंचेंगे पीएम मोदी

संकल्प रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, रविवार को 12 बजे पटना पहुंचेंगे पीएम मोदी

PATNA : रविवार को पटना में एनडीए की संकल्प रैली की तैयारी लगभग पूरी की जा चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर पटना के सभी प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पूरा गांधी मैदान छावनी में बदल गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीसुबह 11.45 पटना पहुंचेंगे और वे 12 बजे गांधी मैदान पहुंच जाएंगे। वे करीब 2 बजे तक गांधी मैदान में रहेंगे। 

इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे। एनडीए के नेताओं ने दावा किया है कि रैली में 5 लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे।

सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस ने विशेष तैयारी की है।सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि पटना में 7 हजार पुलिसकर्मी  हैं और इनमें 4 हजार पुलिसकर्मियों का डिप्लाॉयमेंट पुलिस मुख्यालय स्तर पर किया गया है। डीजीपी ने रैली में आनेवाले लोगों से अपील की कि वह पुलिस के कार्यों में हर संभव सहयोग करें।

पटना के डीएम कुमार रवि ने कहा किपीएम की रैली की पूरी तैयारी कर ली गयी है। उन्होंने बताया कि सुबह 8 बजे से गांधी मैदान में लोगों को प्रवेश शुरू करवाया जाएगा।एक-एक व्यक्ति की चेकिंग कर ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।पूरे शहर के साथ गांधी मैदान में CCTV से लोगों पर नजर रखी जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News