संकल्प रैली को लेकर एनडीए ने झोंकी ताकत, 30 स्पेशल ट्रेन से आयेंगे लोग

संकल्प रैली को लेकर एनडीए ने झोंकी ताकत, 30 स्पेशल ट्रेन से आयेंगे लोग

PATNA : लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने से ठीक पहले 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित संकल्प रैली को लेकर बिहार एनडीए ने पूरी ताकत झोंक दी है। रैली को अबतक की सबसे बड़ी रैली बनाने को लेकर बीजेपी-जदयू और एलजेपी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

आप अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि रैली में सुदूर इलाके से लोगों को पटना लाने के लिए तीस विशेष ट्रेन को बुक कराया गया है। 17 ट्रेन की तो अनुमति भी मिल गयी है। बाकी 13 ट्रेन को बुक कराने का प्रयास जारी है।जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि रैली को लेकर पूरी तैयारी की जा रही है।पंचायत लेवल तक तीनों दल पूरी कोऑर्डिनेशन से काम कर रहे हैं।

जदयू महासचिव ने कहा कि जदयू पहले भी गांधी मैदान में रैली की थी। जिसमें अकेले दम पर पूरे गांधी मैदान को भर दिया गया था। बीजेपी ने भी गांधी मैदान मे कई रैलियां की है।लोजपा भी गांधी मैदान में कार्यक्रम किया है। इस बार तो तीनों दल इकट्ठा रैली कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तीनों दल एक साथ रैली करेंगे तो सफल होना स्वाभाविक है।

जदयू महासचिव ने कहा कि सिर्फ ट्रेन से हीं नही बल्कि बड़ी संख्या में बसों की भी व्यवस्था की गई है।लोग अपनी निजी गाड़ियों से भी रैली में आयेंगे। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ लोगों को पटना लाने का ही काम नहीं कर रहे बल्कि रैली में आने वाले लोगों को कोई परेशानी न हो इस पर भी ध्यान है।

रैली के बाद गांधी मैदान में गंदगी न फैले इसको लेकर भी काम किया जा रहा है।साफ-सफाई पर पूरा ध्यान है।रैली के दौरान राजधानी पटना में गंदगी न फैले इसको लेकर विशेष तैयारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News