3 मार्च को पटना में रैली के साथ लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेगा एनडीए, पीएम मोदी के साथ नीतीश और पासवान करेंगे मंच साझा

PATNA : बिहार मेंएनडीएअपनेलोकसभा चुनाव अभियान का श्रीगणेश पटना के गांधी मैदान में एक विशाल रैली से करने जा रहा है। हालांकि इसकी तिथि की घोषणा अभी नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि 3 मार्च की रैली के लिए पीएम मोदी से समय ले लिया गया है। सीएम नीतीश ने भी इसको लेकर सहमति दे दी है। इससे पहले सोमवार को पटना में मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश ने भी कहा कि पटना में एक बड़ी रैली होगी। सीएम ने कहा कि रैली की तारीख अभी तय नहीं हुई है। इसको लेकर बातचीत चल रही है।

पीएम मोदी, नीतीश और पासवान करेंगे मंच साझा

 इस रैली के बारे में जेडीयू ने सैद्धांतिक रूप से अपनी सहमति पहले ही दे दी है और बीजेपी के नेताओं के साथ किस तिथि को इसका आयोजन किया जाये इस पर विचार विमर्श चल रहा है। पटना के गांधी मैदान से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए उनके कामकाज की तारीफ़ करने के अलावा लोगों से वोट देने की अपील भी करेंगे।

गांधी मैदान की रैली में बिहार में गठबंधन के तीसरे घटक दल एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके पुत्र सांसद चिराग पासवान भी मौजूद रहेंगे। जहां तक तिथि का सवाल है तो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का कहना है कि फ़िलहाल 2 संभावित तिथियों पर विचार किया गया है। या तो यह रैली 24 फ़रवरी को होगी या 3 मार्च को इसका भव्य आयोजन किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक 3 मार्च को लेकर सहमति बन गई है। इसकी आधिकारिक घोषणा शीध्र ही कर दी जाएगी।  माना जा रहा है कि मार्च के पहले हफ़्ते में लोकसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News