बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंडिया आकर प्रियंका की मां से मुलाकात करेंगे निक!

इंडिया आकर प्रियंका की मां से मुलाकात करेंगे निक!

अमेरिकन सिंगर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के लव स्टोरी आजकल ब-टाउन में ही नहीं हॉलीवुड में भी सुर्खियों में बनी हुई है. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर इन दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि निक जल्द ही इंडिया आएँगे और प्रियंका के फैमली से मिलेंगे. हाल में ही उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा- वह भारत जाने के लिए काफी बेशब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रियंका की भी यही इच्छा था कि निक भारत आकर उनकी माँ से मिलें. 

NEEK-WILL-MEET-PRIYANKAS-MOTHER2.jpg

हालाँकि, प्रियंका ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया हैं.हाल ही में प्रियंका जिमी किम्मेल के टॉक शो में आई थीं और जब उनसे पूछा गया की वह मेट गाला में निक के साथ क्यूं आई थीं तो उन्होंने रिश्ते पर पर्दा डालते हुए कहा, 'मैं और निक राल्फ लॉरेन क्रिएशन्स के कपड़े पहने थें इसीलिए हमने एक साथ जाने के लिए डीसाईड किया'. 

NEEK-WILL-MEET-PRIYANKAS-MOTHER3.jpg

अपने से 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड निक को डेट कर रहीं प्रियंका को कई बार निक के साथ स्पॉट किया गया है. कुछ दिनों पहले न्यू कपल को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था. उसके बाद देसी गर्ल को निक के साथ बाहों में बाहें डेल निक की बहन के शादी में देखा गया था. इन तस्वीरों से ये तो साफ हो ही गया की प्रियंका निक को डेट कर रही है. इन दोनों की दोस्ती क्वांटिको शूट के दौरान हुआ था.

NEEK-WILL-MEET-PRIYANKAS-MOTHER4.jpg

NEEK-WILL-MEET-PRIYANKAS-MOTHER5.jpg

Suggested News