मंत्री पद छीनने की बात पर बोले नीरज बबलू उन्हें मेरी नहीं अपने बेटे की चिंता करनी चाहिए, उनके बेटे का क्या होगा...

मंत्री पद छीनने की बात पर बोले नीरज बबलू उन्हें मेरी नहीं अपने बेटे की चिंता करनी चाहिए, उनके बेटे का क्या होगा...

PATNA : ‘हम’ द्वारा चार विधायकों के समर्थन वापसी लेने की धमकी देने पर पलटवार करते हुए मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा मांझी जी के मेरी कुर्सी की नहीं, बल्कि उन्हें अपने बेटे की चिंता करनी चाहिए। वह भी मंत्री हैं। मेरा मंत्री पद जाएगा तो मांझी के बेटे का मंत्री पद छीन जाएगा, उनके ऐशो आराम भी छिन जाएंगे।

नीरज कुमार बबलू ने हम प्रवक्ता दानिश रिजवान पर हमला करते हुए कहा कि लोग टीआरपी पाने के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं। अगर उन्हें लगता है कि चार विधायकों से सरकार चल रही है। यह उनकी गलतफहमी है। बिहार में सरकार सभी के समर्थन से चल रही है। इस दौरान उन्होंने दानिश रिजवान के औकात वाले बयान पर भी उनकी खिंचाई की। नीरज बबलू ने कहा कि दानिश रिजवान को पहले अपनी हैसियत देखनी चाहिए।

नरक में जाएंगे मांझी

नीरज बबलू ने इस दौरान एक बार फिर से मांझी को संन्यास लेने की सलाह दी है। उन्होंने कहा उनकी उम्र हो गई है। इसलिए बार बार जुबान फिसल रही है। ऐसे में उन्हें राजनीति से संन्यास लेकर घर में राम का नाम जपना चाहिए। बिहार सरकार के मंत्री नीरज बबलू ने कहा कि राम नाम ही उनका बेड़ापार लगाएगी। हिंदू धर्म में राम का नाम बहिष्कार करनेवाले को नरक में स्थान मिलता है।


बेटे को सौंपे जिम्मेदारी

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री ने कहा कि अब समय आ गया है कि मांझी जी अपनी विरासत बेटे को सौंप दें। उनके बेटे सरकार में मंत्री हैं और पार्टी की जिम्मेदारी बखूबी संभाल रहे हैं। इस दौरान ब्राह्मणों को दी गाली को लेकर उन्होंने कहा कि एनडीए में मांझी जी का बहुत सम्मान है, इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग बिल्कुल गलत है। 

बता दें कि जीतन राम मांझी के राजनैतिक संन्यास लेने की बात पर हम की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया सामने आई थी। जिसमें हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने नीतीश सरकार से समर्थन वापसी की धमकी देने के साथ ही नीरज बबलू को सड़क पर आने की कही थी।

Find Us on Facebook

Trending News