नीरज कुमार का कांग्रेस नेताओं पर बड़ा हमला,पूछा- रेप के आरोपी अरूण यादव पर सवाल उठाने में राजनीतिक टौंसिल बढ़ जाता है?

 नीरज कुमार का कांग्रेस नेताओं पर बड़ा हमला,पूछा- रेप के आरोपी अरूण यादव पर सवाल उठाने में राजनीतिक टौंसिल बढ़ जाता है?

पटनाः बिहार विधानसभा की कार्यवाही आज से शुरू हो गई। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही कांग्रेस सदस्यों ने सरकार खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विधानसभा के बाहर कांग्रेस के विधायकों ने हाथ में तख्ती लेकर सरकार विरोधी नारेबाजी की। कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस विधायक गुलनाज को इंसाफ दो,महिला विरोधी सरकार शर्म करो के पोस्टर लहरा रहे थे और सरकार के खिलाफ जमकर  नारेबाजी कर रहे थे।

हाजीपुर मसले पर कांग्रेस ने घेरा

विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले कांग्रेस विधायकों का सरकार के खिलाफ नारेबाजी के बाद जेडीयू आक्रामक हो गई है। पूर्व मंत्री और जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कांग्रेस नेताओं पर बड़ा हमला बोला है। नीरज कुमार ने कांग्रेस नेताओं से सवाल पूछा,- बलात्कार के आरोपी अरूण यादव के बारे में क्यों नहीं कांग्रेस के नेता सदन में सवाल उठाते कि उसका संरक्षण दाता तेजस्वी यादव हैं। कांग्रेस के नेता क्यों नहीं तेजस्वी यादव से सवाल पूछते। 

कांग्रेस का राजनीतिक टौंसिल बढ़ गया है-नीरज

नीरज कुमार ने कहा कि वैशाली की घटना में चंदन यादव और सतीश यादव की गिरफ्तारी हुई और एसएचओ को निलंबित किया गया। कांग्रेस के नेता सवाल क्यों नहीं पूछते या क्यों नहीं प्रदर्शन करते कि हत्या के आरोपी तेजस्वी यादव बलात्कार के आरोपी अरूण यादव को राजनीतिक संरक्षण दिये हुए हैं . अरूण यादव का आश्रयदाता कौन है,इस पर भी कांग्रेस के नेता अपनी जुबान खोलें। नीरज कुमार ने कहा कि अरूण यादव क्यों नहीं सवाल उठा रहे क्या राजनीतिक टौंसिंल बढ़ गया है? अरूण-राजवल्लभ यादव जैसे लोगों का आईकौन कौन है यह बिहार की जनता जानती है.  


Find Us on Facebook

Trending News