तेजस्वी के मिशन लालटेन पर JDU का करारा हमला, कहा- राजनीति में औकात का थाह लग गया होगा

तेजस्वी के मिशन लालटेन पर JDU का करारा हमला, कहा- राजनीति में औकात का थाह लग गया होगा

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर अब सियासी दलों के बीच बयानों के तीर तेजी से चलने लगे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 9 सिंतबर को बेरोजगारी को लेकर रात 9 बजे से लेकर रात 9 बजकर 9 मिनट तक लाइट बंद कर लालटेन या मोमबत्ती जलाने का ऐलान किया था. तेजस्वी के इस ऐलान के बाद जेडीयू ने इस पर बड़ा हमला किया है और मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी को राजनीति में उनकी औकात के बारे में जानकारी मिल गई होगी.


राजनीतिक औकात का लग गया होगा था
मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष के बेरोजागी के मुद्दे पर लालटेन मिशन को लेकर करारा हमला किया है. मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी यादव का सारे दावे खोखले निकले हैं. इसको लेकर उन्होंने ट्वीट कर आंकड़ा पेश किया है. ट्वीट में लिखा गया है कि  आदरणीय पीएम नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर माननीय सीएम नीतीश कुमार के अनुरोध पर 5.04.2020को कोविड-19से लड़ने को लिया गया संकल्प बिजली की खपत 3828मेगावाट के विरुद्ध 1699मेगावाट रही यानी 55%कम जोकि तेजस्वी यादव के कल लालटेन जलाने पर खपत 5573मेगावाट के विरुद्ध 5517मेगावाट रही मात्र 1%कम .

मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि इस आंकड़े के बाद तेजस्वी को थाह लग गया होगा कि बिहार की जनता ने उनकी बात को कितना सीरियसली लिया है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता सीएम नीतीश की बातों पर यकीन करती है ना की तेजस्वी यादव की बातों पर.  अब देखना है कि राजद की तरफ से इस वार पर कौन पलटवार करता है.


Find Us on Facebook

Trending News