मंत्री नीरज ने भोरे-भोरे किया तेजस्वी पर अटैक, कहा- सीएम नीतीश कुमार ने तो जनता की सेवा की आप कम से कम पश्चाताप ही करो

पटना :  बिहार में विधान सभा चुनाव को लेकर सरगर्मी अब तेज हो गई है. सभी पार्टियां में चुनाव बिसात पर अपनी गोटियां फेंकने शुरू कर दिया है. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों तरफ से एक दूसरे पर बयानों के तीर चलने लगे हैं. इस बार मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

मंत्री नीरज कुमार ने बुधवार की सुबह सुबह ही राजद को लीड कर रहे तेजस्वी यादव पर बड़ा तंज किया है. नीरज कुमार ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव को पश्चाताप करने की सलाह दी है. मंत्री नीरज कुमार ने ट्वीट किया है कि 'माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के शासनकाल में 1,32,31,000विद्यार्थियों को साइकिल मिला लग्जरी कारों के शौकीन को चाहिए कि बेनामी संपत्ति से जनता में कार बाइक बांट आजीवन ईंधन देने का जिम्मा ले पश्चाताप करे शिव पुराण में वर्णित है पुण्य से नहीं पश्चाताप से कटता है पाप

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव लगातार पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए दामों का विरोध कर रहे हैं. इसके लेकर तेजस्वी यादव ने अपनी टीम को हर में जिले में 5 जुलाई में 5 किलोमीटर साइकिल चलाकर सरकार का विरोध करने को कहा है. 

तेजस्वी के इस विरोध के बाद जेडीयू ने भी अपना स्टैंड रखा है और बेनामी संपत्ति को लेकर तेजस्वी यादव को घेरेन की कोशिश की गई है.

Find Us on Facebook

Trending News