जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- होइहि सोई जो होटवार जेल रची राखा...

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- होइहि सोई जो होटवार जेल रची राखा...

PATNA : जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को टिकट बंटवारे को लेकर अधिकृत किए जाने को लेकर निशाना साधा है। नीरज कुमार ने ट्वीट में लिखा- होइहि सोई जो होटवार जेल रची राखा, को करि तर्क बढ़ावै सखा। बेकार बैठक करने से क्या फायदा? तय तो होटवार जेल में कैदी नंबर 3351 जी के चरणवंदना से होना है। उन्होंने कहा कि आरजेडी से गठबंधन करने वालों को आगे जेल परिक्रमा और परिवार परिक्रमा करना ही पड़ेगा, वरना आसान नहीं।

तेजस्वी को जवाब

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने एक दूसरे ट्वीट में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा – जेल में कैदी नंबर 3351 को टिकट के अधिकृत करने वाली पार्टी के नौनिहाल राजनीतिक ललबबुआ जी, क्या आप यह शपथ पत्र देंगे कि आप या आपके पिताजी टिकट देने या सीट बंटवारे में किसी से संपत्ति नहीं लिखवाएंगे। रिकॉर्ड तो यही है,ऐसे में गारंटी आप लेंगे या आपके पिता? यही दुर्दिन है...

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से शपथ पत्र मांगा था कि वे अगले 5 साल तक बीजेपी गठबंधन छोड़ किसी दूसरी विचारधारा से समझौता नहीं करेंगे? इसी ट्वीट का जवाब जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News