नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को दिया जवाब,कहा- इतनी भी समझ नहीं कि सरकार खुद की संपत्ति का टेकओवर क्यों करेगी?

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को दिया जवाब,कहा- इतनी भी समझ नहीं कि सरकार खुद की संपत्ति का टेकओवर क्यों करेगी?

PATNA:   बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि जो संपत्ति सरकार की है उसे अधिग्रहित करने की क्या जरूरत ? तेजस्वी यादव को इतनी भी समझ नहीं है कि सरकार खुद की संपत्ति का टेकओवर क्यों और कैसे करेगी। जेडीयू विधान पार्षद ने आज फेसबुक लाईव के माध्यम से कहा कि क्या नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को इतनी भी समझ नहीं है कि सरकार खुद की संपत्ति का टेकओवर क्यों करेगी। इन्हें आपदा प्रबंधन अधिनियम पढ़ना चाहिए था जिसके धारा 65 एवं 66 में साफ निर्दिष्ट है सरकार को किसी भी व्यक्ति या संस्था की निजी परिसंपत्ति आपदा की स्थिति में अधिग्रहण करने की शक्ति निहित है व उसके एवज में संपत्ति के मूल्य का किराया अधिग्रहित संपत्ति की तिथि तक देने का प्रावधान है।

क्या आप आपदा को भी कैश करना चाहते हैं-जेडीयू

उन्होंने कहा कि तो क्या आप आपदा को भी कैश करना चाहते हैं। सरकारी संपत्ति सरकार को ही टेकओवर करने को बोल दिया आपने। ये फितूर कैसे चढ़ा आपको। इससे साफ पता चलता है कि आपकी तार्किक शक्ति को विराम लग चुका है। यूँ तो आपका बंगला प्रेम जगजाहिर है ही, पर इस कदर कि सरकार को ही सरकारी संपत्ति टेकओवर करने को कह दिया, हद है।

पॉलिटिकल कोविड से पीड़ित हैं तेजस्वी

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष पॉलिटिकल कोविड से पीड़ित नजर आते हैं। ये ट्वीट परिवार हो गए हैं,  विगत 17 अप्रैल से आज 20 मई को दोपहर 1 बजकर 30 मिनट तक लालू परिवार ने कुल 906 ट्वीट-रिट्वीट किया है। इन्होंने तो कोविड वैक्सीनेशन पर भी सवाल खड़ा किया, काल्पनिक बताया। ये बताएँ कि सरकारी संपत्ति को सरकार क्यों और कैसे टेकओवर करे, इसका जवाब अपेक्षित है।

Find Us on Facebook

Trending News