विधान पार्षद और जदयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा 420 का आरोपी चुनाव आयोग पर प्रवचन दे रहा है

विधान पार्षद और जदयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा 420 का आरोपी चुनाव आयोग पर प्रवचन दे रहा है

PATNA : पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार ने एक बार फिर से बाजी मार ली है. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को 8252 मतों से शिकस्त दे दी है. अपने जीत के बाद नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की 420 का आरोपी जिसका निजी सहायक अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का आरोपी हो. वह चुनाव आयोग पर प्रवचन दे रहा है. 

उन्होंने कहा की चुनाव आयोग के निर्देश की अपनी संम्पति का ब्यौरा देना है. नामांकन में उसको दर्ज करना है. जो अपना हलफनामा सही सही नहीं दे सकता है. उनको जनता के जनादेश का सम्मान करना चाहिए. अगर मन के अन्दर गुरुर हो गया हो. उन्होंने कहा की आरा और शाहाबाद में जो घटना हुई उसपर चुप्पी क्यों है. क्या लोकतंत्र में ऐसी अवधारणा को कोई मजबूत करता है. 

उन्होंने कहा की इससे पता चलता है की राजद के जो समाज में हलचल मचाने की जो संस्कृति रही है. उसे कहीं न कहीं पोषित करना चाहते है. यह सवाल आज इसलिए महत्वपूर्ण है की आप लीडर ऑफ़ अपोजिशन रहे हैं. आप लम्पटीकरण के पर्याय बनना चाहते है क्या. आखिर क्या बनना चाहते हैं. संवैधानिक संस्थाओं के प्रति अनादर का भाव है. सम्पति के चुप्पी क्यों है. वह सम्पति किसकी है. चार संपतियों का जो दस्तावेज हमने जारी किया. उसका मालिक कौन है. उन्होंने कहा की जो सही हलफनामा नहीं दायर कर सकता है. उससे बिहार की जनता क्या उम्मीद कर सकती है. 




पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News