JDU ने विप की स्नातक निर्वाचन सीटों के लिए कैंडिडेट का नाम किया तह, मंत्री नीरज कुमार, देवेश और दिलीप चौधरी बने उम्मीदवार

JDU  ने विप की स्नातक निर्वाचन सीटों के लिए कैंडिडेट का नाम किया तह, मंत्री नीरज कुमार, देवेश और दिलीप चौधरी बने उम्मीदवार

patna : विधान परिषद की स्नातक निर्वाचन सीटों के लिए जदयू ने अपने उम्मीदवार तय कर दिए हैं. पार्टी ने पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार को उम्मीदवार घोषित किया है.

सोमवार को कोर कमेटी की बैठक में इसका फैसला लिया गया है. इसके साथ ही दिलीप कुमार चौधरी को दरभंगा स्नातक निर्वाचन सीट से उम्मीदवार बनाया गया है. चौधरी कांग्रेस से जदयू में आये हैं. मंगलवार को वह नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे. उनके नामांकन के समय जदयू के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष डाॅ अशोक चौधरी भी मौजूद रहेंगे.


जदयू ने तिरहुत स्नातक निर्वाचन सीट से पूर्व मंत्री देवेशचंद्र ठाकुर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. बाकी स्नातक की एक और शिक्षक निर्वाचन सीट पर भाजपा के उम्मीदवार होंगे. वहीं, भाजपा ने पटना शिक्षक निर्वाचन की सीट पर प्रो नवल किशोर यादव को उम्मीदवार बनाया है. गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने विधान परिषद की खाली आठ सीटों के लिए 22 अक्तूबर को मतदान कराने की घोषणा की है.

Find Us on Facebook

Trending News