नीरज सिंह हत्याकांड : शूटर रिंकू सिंह ने उगले कई राज, पुलिस आज कर सकती है नया खुलासा

नीरज सिंह हत्याकांड : शूटर रिंकू सिंह ने उगले कई राज, पुलिस आज कर सकती है नया खुलासा

DHANBAD : पूर्वडिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हुई हत्या के सवा दो साल बीत जाने के बाद आज पुलिस इस मामले में नया खुलासा कर सकती है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद जेल से धनबाद लाए गए मुन्ना बजरंगी के शॉर्प शूटर धर्मेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह ने पुलिस के समक्ष कई बड़े खुलासे किए हैं। 

बता दें कि रिंकू सिंह को पुलिस ने शनिवार को 48 घंटे के रिमांड पर लिया था। बताया जा रहा है कि बीती देर रात तक पुलिस ने उससे पूछताछ की है और उसने नीरज हत्याकांड से जुड़े कई राज पुलिस के समक्ष खोले है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिंकू सिंह ने पूर्व में जेल गए आरोपियों के स्वीकारोक्ति बयान को दोहराया है। शनिवार की रात ही उसने अमन सिंह, पंकज सिंह और चंदन सिंह सहित अन्य शूटरों को पहचानने की बात बताई थी। पुलिस रिंकू से हत्या में प्रयुक्त आठ पिस्टल और संजीव सिंह के बॉडीगार्ड संतोष सिंह के बारे में जानने में जुटी है। 

बता दें कि 21 मार्च 2017 को धनबाद के पूर्व मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों को स्टील गेट के पास गोलियों से छलनी कर दिया गया था। नीरज सिंह की हत्या ने धनबाद ही नहीं पूरे झारखंड को हिला कर रख दिया था। हत्या में उनके अपने ही चचेरे भाई झरिया के बीजेपी विधायक संजीव सिंह का भी नाम सामने आया था। संजीव सिंह इस मामले में इनदिनों में जेल में है।

Find Us on Facebook

Trending News