नीतीश की कोशिशें असफल, दरभंगा के बाद अब बेगूसराय के ज्वेलरी दुकान से लाखों की चोरी

नीतीश की कोशिशें असफल, दरभंगा के बाद अब बेगूसराय के ज्वेलरी दुकान से लाखों की चोरी

बेगूसराय। प्रदेश में अपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए नीतीश सरकार के तमाम प्रयास असफल साबित हो रहे हैं, जहां एक तरफ वह अधिकारियों को अपराध पर लगाम लाने के निर्देश दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अपराधी आराम से लूट, चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पांच दिन पहले दरभंगा के एक ज्वेलरी दुकान में लूट की घटना के बाद अब चोरों ने बेगूसराय के एक ज्वेलरी दुकान से लाखों का सामान चोरी कर लिया है। घटना की जानकारी तब मिली, जब सुबह दूसरे दुकानदारों ने दीवार को टूटा हुआ देखा। फिलहाल चोरी की सूचना के बाद पुलिस अपनी जांच में जुट गई है।

घटना बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के नारेपुर बाजार की है। तेघड़ा निवासी नरेश साह की दुकान में चोरी हुई है। बताया जा रहा है चोरों ने पहले दीवार को काटा, इसके बाद आभूषण दुकान से लाखों के जेवरात चोरी कर लिये। सुबह जब आसपास के लोगों ने दुकान की दीवार कटी हुई देखी तो इसकी सूचना दुकानदार और स्थानीय पुलिस को दी। 


पुलिस पर उठ रहे सवाल

बताया गया कि जिस जगह यह घटना हुई है, वहां चहल पहल बनी रहती है। वहीं रात में पुलिस द्वारा नियमित गश्ती के दावे किए जाते हैं। लेकिन इसके बाद भी चोर आराम से वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं, तो पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर लोगों में भी नाराजगी नजर आने लगी है।

Find Us on Facebook

Trending News