लापरवाही पड़ी भारीः सुबह-सुबह सड़क हादसे से आफत, इमली के पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बस, हादसे में ASI सहित 12 यात्री घायल

लापरवाही पड़ी भारीः सुबह-सुबह सड़क हादसे से आफत, इमली के पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बस, हादसे में ASI सहित 12 यात्री घायल

VAISHALI: वैशाली के हाजीपुर सदर थाना इलाके के महुआ मुख्य मार्ग के सैदपुर रजौली के पास मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार बस ने एक इमली के पेड़ में टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए। यात्रियों के मिली जानकारी के मुताबिक ड्राइवर को नींद आ रही थी। इस वजह से बैलेंस बिगड़ गया औऱ सभी की जान सांसत में आ गई।

पूर्णिया से पटना तक का था सफर

यात्रियों के अनुसार पूर्णिया से बस खुली थी, जिसे पटना तक जाना था। शुरू से ही तेज गति से चल रही बस एकाएक हाजीपुर के पास इमली के पेड़ से टकरा गई। टक्कर होते ही घटनास्थल पर कोहराम मच गया। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से बस से सभी घायलों को बाहर निकाला। फिर इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया। हादसे में एएसआई सहित 12 लोग घायल हो गए हैं, जिनका सदर अस्पताल में इलाज जारी है।

हादसे को न्योता देने वाले हो गए फरार
 
यात्रियों का कहना है कि यह हादसा बस के ड्राइवर और खलासी की लापरवाही की वजह से हुआ है। हादसे के बाद एक तरफ जहां सभी राहत और बचाव कार्य में लगे थे, वहीं मौके का फायदा उठाते हुए ड्राइवर और खलासी फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने ही घायलों की मदद की और किसी तरह बाहर निकाला। घटना के बाद सदर थाना की पुलिस ने घटनास्थल से बस को जब्त कर लिया है। और घटना की जांच में जुट गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News