लापरवाही की हद : छपरा शहर में खुले फाटक में ही तेज रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन, कभी भी हो सकता बड़ा हादसा

लापरवाही की हद : छपरा शहर में खुले फाटक में ही तेज रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन, कभी भी हो सकता बड़ा हादसा

छपरा. जिले में रेलवे की बड़ी लापरवाही सामने आयी है। शहर के ब्रह्मपुर में खुले रेलवे फाटक के बीच ही तेज रफ्तार से ट्रेन गुजर रही है और फाटक की दोनों ओर गाड़ियों की लाइन लगी रहती है। ट्रेन गुजर जाने के बाद ये गाड़ियां फाटक को पार करती है। यह कोई एक दिन की बात नहीं है, बल्कि लोगों को इससे हर दिन दो-चार होना पड़ता है। वहीं कई बार बड़ा हादसा होते-होते भी बच जाता है।

इसको लेकर जब लोगों से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि रोज खुले फाटक में ही ट्रेन पार करती है। इससे बड़ा हादसा होने का डर सताता रहता है, लेकिन इसके अलाव कोई चारा भी नहीं है। हर दिन इस फाटक को पार करना ही पड़ता है। वहीं ट्रेन आने और जाने के दौरान लंबा जाम भी लगा रहता है, जिससे लोगों को सड़क पर चलने में काफी परेशानियों का समाना करना पड़ता है। 

लोगों का कहना है कि ट्रेन के गुजरने के दौरान रेलवे फाटक खुले रहना बड़ी लापरवाही है। बड़ा हादसा का न्यौता दिया जा रहा है। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। हालांकि इसको लेकर जब आरपीएफ इंचार्ज मुकेश सिंह ने से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। जो भी दोषी पाए जाएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News