भाभी जी घर पर हैं के दर्शकों के लिए खुशखबरी, मिल गयी नयी 'गोरी मेम'

भाभी जी घर पर हैं के दर्शकों के लिए खुशखबरी, मिल गयी नयी 'गोरी मेम'

DESK : एंड टीवी के मशहुर शो ‘भाभी जी घर पर है’ में ‘गोरी मेम’ का किरदार निभा  रहीं सौम्या  टंडन ने पिछले साल अगस्त में शो छोड़ दिया था और तबसे ही नयी गोरी मेम की तलाश की शुरुआत हो गयी थी और अब जा कर वह तलाश एक्ट्रेस नेहा पेंडसे पर जा कर रुकी है. तो भाभी जी घर पर है के दर्शकों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है और साथ ही इस शो के डायरेक्टर-प्रोडूसर के लिए भी एक राहत की बात है.

आपको बता दें की नेहा पेंडसे इससे पहले लाइफ ओके पर ‘मे आइ कम इन मैडम’ शो में नजर आती थी और उन्होंने 2018 में आई बिग बॉस 12 में भी हिस्सा लिया था. इसके अलावा  बाल कलाकार के रूप में हसरतें  जैसे धारावाहिक का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं प्यार कोई खेल नहीं फिल्म में वह सन्नी देओल की बहन का किरदार भी निभा चुकी हैं। 

सौम्या ने कहा सही च्वाइस

नेहा पेंडसे के बारे सौम्या टंडन ने कहा की वह इस रोल के लिए बहुत ही सही चॉइस हैं। सौम्या टंडन ने इस बारे में कहा, 'मैं यह खबर सुनकर बहुत खुश हूं। मैंने उनके साथ एक नॉन-फिक्शन शो में काम किया था। मैं उसे होस्ट कर रही थी और नेहा उसमें गैग्स परफॉर्म करती थीं। वह बहुत ही टैलंटेड और प्रोफेशनल हैं। मुझे उम्मीद है कि वह इस रोल के साथ न्याय करेंगी। मैंने उस रोल को अपना खून, पसीना और दिल दिया है। खुश हूं कि नेहा उस रोल को निभा रही हैं।तो अब यह देखना मजेदार होगा की नेहा पेंडसे कैसे पूरानी गोरी मेम की जगह लेती हैं और कैसे उस किरदार के साथ न्याय करती है. देखते हैं की दर्शकों को उनकी नयी गोरी मेम कितनी पसंद आती है. यह सब देखना मजेदार होगा. 



Find Us on Facebook

Trending News