दूध लेकर आ रही किशोरी से पड़ोसी ने की दरिंदगी, घर में बंधक बनाकर किया रेप

दूध लेकर आ रही किशोरी से पड़ोसी ने की दरिंदगी, घर में बंधक बनाकर किया रेप

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव में एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ घर में बंधक बना घर की सीढ़ियों पर गिराकर दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. दरिंदगी की शिकार 14 वर्षीय किशोरी अपनी बीमार मां के लिए पास के ही दुकान से दूध लेने के लिए जा रही थी. उसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही तीन से चार पड़ोसी युवकों ने किशोरी को रास्ते से उठा लिया और जबरन उठाकर अपने घर ले गए. इसके बाद युवती को दबंग वहशी दरिंदों ने अपने घर के अंदर बंधक बना लिया. जिसके बाद बंधक बना उसके साथ घर की सीढ़ियों पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है.

पीड़ित किशोरी ने बलात्कार करने वाले आरोपियों के खिलाफ अपने परिजनों के संग थाना छर्रा पहुंच कर बलात्कार करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की दी गई तहरीर के आधार पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. पुलिस द्वारा लगातार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिशें दी जा रही हैं.

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक किशोरी को गांव के ही रहने वाले तीन-चार लड़कों ने उस वक्त दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया गया. किशोरी अपनी बीमार मां के लिए डेयरी से दूध लेने के लिए जा रही थी. उसी दौरान दूध लेकर लौट कर आ रही युवती को गांव के ही पड़ोसी युवकों ने जबरन रास्ते से उठा लिया. रास्ते से उठाकर युवती को अपने दोस्त के घर पर ले जाकर एक कमरे में बंधक बना लिया. इसके बाद युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित किशोरी अपने आप को बचाने के लिए दरिंदों से न्याय की गुहार लगाती रही, लेकिन दरिंदे नाबालिग किशोरी के साथ सीढ़ियों पर गिराकर लगातार बलात्कार की घटना को अंजाम देते रहे. इस दौरान दरिंदों के चुंगल से बचने के लिए अपने आप को छुड़ाने के चक्कर में युवती के सिर में भी चोट लग गए. लेकिन उसके बाद भी दरिंदे उसके साथ बलात्कार करते रहे. दरिंदों के चुंगल से बचता ना देख किशोरी ने बचाने के लिए चीखना- चिल्लाना शुरू कर दिया. चीखने चिल्लाने की आवाज सुन आज पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और मौके पर पहुंचे लोगों ने घर का दरवाजा तोड़कर पीड़ित किशोरी को घर से बाहर निकाला. आरोपी युवक लोगों को घर में आता देख मौके से फरार हो गए.

वहीं घटना की जानकारी पीड़ित किशोरी द्वारा पुलिस को दी गई. बलात्कार की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और घटनास्थल का मुआयना करते हुए गांव के लोगों से जानकारी ली गई. पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए टीम गठित की गई. वहीं पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस की मौजूदगी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा भेजा गया है. 

Find Us on Facebook

Trending News